• Hindi News
  • National
  • Ashwin Vaishnav Went From Bhubaneswar To Raigad After Boarding The Train, Met The Passengers In Every Coach And Inquired About The Facilities

रेल मंत्री की अच्छी पहल:ट्रेन में सवार होकर भुवनेश्वर से रायगढ़ गए अश्विन वैष्णव, सवा 8 घंटे के सफर के बीच हर कोच में यात्रियों से मिले, सुविधाओं पर लिया फीडबैक

भुवनेश्वर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के जन आशीर्वाद यात्रा के लिए ओडिशा पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री अश्विन वैष्णव गुरुवार को साधारण पैसेंजर की तरह ट्रेन में सवार होकर भुवनेश्वर से रायगढ़ गए। देर रात साढ़े बारह बजे भुवनेश्वर से ट्रेन में बैठे वैष्णव करीब साढ़े आठ घंटे का सफर पूरा कर छत्तीसगढ़ के रायगढ़ स्टेशन पर पहुंचे। इस दौरान रास्ते में उन्होंने बारी-बारी से हर एक कोच का मुआयना किया। वे यात्रियों से मिलें और ट्रेन में साफ-सफाई और अन्य सुविधाओं की भी जानकारी ली।

राजस्थान के रहने वाले वैष्णव पिछले महीने केंद्रीय मंत्री बने
राजस्थान के रहने वाले वैष्णव 2019 में ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (BJD) के समर्थन से राज्यसभा के लिए चुने गए थे और पिछले महीने केंद्रीय मंत्री बने। भाजपा के राज्य महासचिव गोलक महापात्र ने कहा कि वैष्णव बृहस्पतिवार को ट्रेन से रायगढ़ गए थे। अगले दिन पार्टी के कार्यक्रम के लिए कोरापुट जाएंगे। उनका शनिवार को नबरंगपुर और 22 अगस्त को कालाहांडी और बलांगीर जाने का कार्यक्रम है। 1994 बैच के पूर्व IAS अधिकारी वैष्णव ने कहा, ‘ओडिशा हमेशा मेरी कर्मभूमि रही है।’ वह 1990 के दशक में कटक और बालासोर के जिला मजिस्ट्रेट और जिलाधिकारी थे और बाद में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निजी सचिव बने।

शिक्षा मंत्री प्रधान भी ओडिशा दौरे पर
शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी वैष्णव के साथ 22 अगस्त तक भुवनेश्वर, कटक और खुर्दा में विभिन्न कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। पार्टी सूत्रों ने कहा कि दोनों केंद्रीय मंत्री चार दिनों में 419 किलोमीटर की यात्रा करेंगे और सात जिलों में फैले छह संसदीय क्षेत्रों में 115 स्थानों पर कार्यक्रम करेंगे।

खबरें और भी हैं...