• Hindi News
  • National
  • Assam Murder Case; Army Soldier Killed His Wife And Daughter | Assam News

सेना के जवान ने पत्नी और बेटी की हत्या की:चाकू से काटा गला; 6 महीने पहले आर्मी कैंप में रहने के लिए लाया था

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

असम में शनिवार को सेना के एक जवान ने अपनी पत्नी और नाबालिग बेटी की हत्या कर दी। उसने चाकू से दोनों का गला काट दिया। पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि परिवार में कलह के कारण उसने ऐसा किया है।

आरोपी की पहचान 39 असम राइफल्स के हवलदार रविंदर कुमार के रूप में हुई है, जो जम्मू के अखनूर का रहने वाला है। वह अपने परिवार के साथ श्रीकोना में असम राइफल्स के एक आर्मी कैंप में रहता था। इसी साल 10 मार्च को ही वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ फैमिली क्वार्टर में शिफ्ट हुआ था।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और क्वार्टर गार्ड में ट्रांसफर कर दिया गया है।
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और क्वार्टर गार्ड में ट्रांसफर कर दिया गया है।

बेटी की उम्र 10 साल
पुलिस ने बताया कि रविंदर कुमार ने शनिवार को सुबह लगभग 4.15 बजे अपनी पत्नी मोनिका डोगरा (32) और बेटी रिद्धि (10) की गला काटकर हत्या कर दी। मोनिका सांबा की रहने वाली थी। आरोपी ने दोनों का गला काटने के लिए चाकू का इस्तेमाल किया। वारदात के बाद आरोपी भाग गया।

वारदात के बाद मंदिर में छिपा था आरोपी
घटना से आर्मी कैंप में रह रहे लोगों में हड़कंप मच गया है। हत्या की सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें फर्श पर दोनों के शव खून से लथपथ पड़े मिले। इसके बाद आरोपी को ढूंढने के लिए अभियान चलाया गया। वह सेना के शिविर में एक मंदिर के अंदर छिपा था, जहां से उसे पकड़ लिया गया।

परिवार में कलह बनी वजह
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी और बेटी को क्यों मारा, इसकी वजह अभी साफ नहीं हुई है, लेकिन शुरुआती जांच में पता चला है कि उनके परिवार में काफी दिनों से झगड़े हो रहे थे। इसके चलते आरोपी तनाव में था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और क्वार्टर गार्ड में ट्रांसफर कर दिया गया है।