अटल टनल में हादसा:ओवरटेक की कोशिश में टनल की दीवार से टकराई कार; 4 टूरिस्ट घायल, 13,500 रुपए का चालान कटा

2 महीने पहले

हिमाचल के कुल्लू में अटल टनल रोहतांग के अंदर कार ड्राइवर को ओवरटेक करना महंगा पड़ गया। टनल में ओवरटेक करते वक्त ड्राइवर कार से नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद तेज रफ्तार में कार पहले टनल के एक हिस्से से फिर दूसरे दीवार से जा टकराई। इस कार में दिल्ली के 4 टूरिस्ट सवार थे। हादसे में उन्हें मामूली चोटें आई हैं। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने ड्राइवर पर 13,500 रुपए का जुर्माना लगाया है।

कार में सवार टूरिस्ट अटल टनल से नॉर्थ पॉर्टल की ओर जा रहे थे। तभी ड्राइवर ने टनल में दूसरी लाइन में जाकर ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान कार की रफ्तार बहुत तेज थी। इस घटना का वीडियो पीछे चल रही एक कार से बनाया गया है।

अटल टनल में ओवरटेक करने के बाद एक छोर के बाद दूसरे छोर से टकराई कार।
अटल टनल में ओवरटेक करने के बाद एक छोर के बाद दूसरे छोर से टकराई कार।

चारों टूरिस्ट को मामूली चोटें
गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई। चारों टूरिस्ट को हल्की चोटें आई हैं। उन्हें तुरंत इलाज के लिए भेजा गया। फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं। इस घटना में कार पूरी तरह बर्बाद हो गई।

ड्राइवर पर 13,500 रुपए का चालान
हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने इसे लापरवाही का मामला माना है और ड्राइवर पर 13,500 रुपए का चालान काटा है। कुल्लू के SP गुरदेव शर्मा ने बताया ही मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।