बिहार / अपराधियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग, दारोगा और सिपाही की मौत



सड़क पर घायल पड़ा जवान। सड़क पर घायल पड़ा जवान।
दारोगा मिथिलेश कुमार साह। फाइल फोटो दारोगा मिथिलेश कुमार साह। फाइल फोटो
जांच करती पुलिस। जांच करती पुलिस।
X
सड़क पर घायल पड़ा जवान।सड़क पर घायल पड़ा जवान।
दारोगा मिथिलेश कुमार साह। फाइल फोटोदारोगा मिथिलेश कुमार साह। फाइल फोटो
जांच करती पुलिस।जांच करती पुलिस।

  • एसआईटी को सूचना मिली थी कि आवारी गांव में अपराधी गिरोह सक्रिय है
  • फायरिंग में एसआईटी इंचार्ज मिथिलेश शाह और जवान मो. अफरोज की मौत

Dainik Bhaskar

Aug 21, 2019, 09:40 AM IST

छपरा. मढ़ौरा बाजार स्थित एलआईसी कार्यालय के सामने मंगलवार की रात करीब 7:00 बजे स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने एसआईटी के पुलिसकर्मियों पर भीषण गोलीबारी कर दारोगा मिथिलेश कुमार साह और सिपाही फारूक अंसारी की हत्या कर दी। सिपाही रजनीश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

डीआईजी विजय कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मढ़ौरा के अवारी गांव में कुछ अपराधी किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। इस सूचना पर एसआईटी को मढ़ौरा भेजा गया। छापेमारी कर पुलिस की टीम लौट रही थी। दो स्कॉर्पियो सवार अपराधियों ने 15 मिनट तक पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग की। 

नट गिरोह के निशाने पर थे दारोगा मिथिलेश 
इस घटना को नट गिरोह के द्वारा अंजाम देने की आशंका है। हालांकि पुलिस ने इसका खुलासा नहीं कर रही है। लेकिन डीआईजी ने कहा कि हमलावर गिरोह की पहचान हो गई है। सूत्रों के अनुसार मिथिलेश नट गिरोह के निशाने पर थे। उन्हाेंने नट गिरोह के कई कुख्यात को गिरफ्तार किया था। 


ड्राइवर ने मोबाइल से कहीं सूचना देनी चाही तो उसे भी मारी गोली 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सड़क पर पानी होने से पुलिस की बोलेरो की रफ्तार कम थी। अपराधियों ने बोलेरो को घेर लिया। दारोगा ने अपनी पिस्टल निकालने का प्रयास किया तभी अपराधियों ने फायर झोंक दी। बोलेरो के ड्राइवर ने मोबाइल निकाल कर कही सूचना देने का प्रयास किया तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी। गोली उसके जांघ में लगी। वह घायल हैं। बीच की सीट पर बैठे एक सिपाही को भी गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना