• Hindi News
  • National
  • Mamata Banerjee CAA | BJP GVL Narasimha Rao On Mamata Banerjee: Asks Why West Bengal CM wants to give citizenship to Bangladeshi terrorists

बयान / भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा का ममता पर तंज- आप बांग्लादेशी आतंकियों को नागरिकता क्यों देना चाहती हैं?

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने नागरिकता कानून का विरोध करने पर ममता बनर्जी की आलोचना की। भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने नागरिकता कानून का विरोध करने पर ममता बनर्जी की आलोचना की।
X
भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने नागरिकता कानून का विरोध करने पर ममता बनर्जी की आलोचना की।भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने नागरिकता कानून का विरोध करने पर ममता बनर्जी की आलोचना की।

  • जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा- नागरिकता कानून का छात्रों से कोई लेना देना नहीं
  • राव ने कहा- नागरिकता कानून इस्लामिक देशों में रहने वाले गैर मुसलिमों के लिए

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 06:51 PM IST

नई दिल्ली.भाजपा नेता जीवीएएल नरसिम्हा राव ने बुधवार को नागरिकता कानून काे छात्रों से जोड़ने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह कानून बांग्लादेश जैसे इस्लामिक देशों में रहने वाले गैर मुसलिमों के लिए है। ये वही देश हैं जो कांग्रेस और टीएमसी जैसी पार्टियों को फंड देते हैं। उन्हाेंने कहा कि शारदा घोटाले में लूटे गए रुपए भी बांग्लादेशी आतंकियों से जब्त किए गए थे। ममता को बताना चाहिए कि वे बांग्लादेशी आतंकियों को नागरिकता क्यों देना चाहती हैं? 

राव ने कहा कि ममता कह रही हैं कि सीएए का देश भर के छात्र विरोध कर रहे हैं। यह उनके जैसी नेता की निराशा जाहिर करता है। इस कानून का छात्रों से कोई लेना देना नहीं है।

ममता क्या कहा था?

ममता बनर्जी ने मंगलवार को कहा था कि अगर मेरे राज्य में 43 यूनिवर्सिटी हैं तो देश भर में इनकी संख्या हजारों में होगी। सीएए के खिलाफ सिर्फ एक कॉलेज या यूनिवर्सिटी नहीं है। बिहार से लखनऊ और कर्नाटक तक छात्र इसका विरोध कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने प्रदर्शन के दौरान सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने पर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा  था कि आज कल कुछ लोग पब्लिसिटी के लिए बसें जला रहे हैं। इसे आंदोलन नहीं कहा जा सकता।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना