हूडी चैलेंज / अच्छे लग रहे हैं: अनुराग ठाकुर के नमो अगेन लिखी स्वेट-शर्ट पहनकर संसद पहुंचने पर मोदी



अनुराग ठाकुर ने भाजपा के कई नेताओं को स्वेट शर्ट पहनने के लिए हूडी चैलेंज किया। अनुराग ठाकुर ने भाजपा के कई नेताओं को स्वेट शर्ट पहनने के लिए हूडी चैलेंज किया।
थावरचंद गहलोत ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनी थी। थावरचंद गहलोत ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनी थी।
X
अनुराग ठाकुर ने भाजपा के कई नेताओं को स्वेट शर्ट पहनने के लिए हूडी चैलेंज किया।अनुराग ठाकुर ने भाजपा के कई नेताओं को स्वेट शर्ट पहनने के लिए हूडी चैलेंज किया।
थावरचंद गहलोत ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनी थी।थावरचंद गहलोत ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनी थी।

  • नरेंद्र मोदी को 2019 में दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए कैंपेन, लोग भी नमो अगेन स्वेट शर्ट पहनकर पोस्ट कर रहे फोटो 
  • केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने भी पहनी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट, ट्वीट किया- मैंने तो पहन लिया, आपने पहना कि नहीं?
  • मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत कई नेताओं ने इसे हैशटैग किया

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2019, 08:39 AM IST

नई दिल्ली. 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने को लेकर एक कैंपेन चलाया जा रहा है। इसमें नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनने का हूडी चैलेंज दिया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को अनुराग ठाकुर ऐसी ही स्वेट शर्ट पहनकर संसद पहुंचे। इसकी सोशल मीडिया पर भी लोगों ने जमकर तारीफ की। अनुराग के ट्वीट पर मोदी ने री-ट्वीट किया, "अच्छे लग रहे हैं।''

 

 

 

 

 

 

 

केंद्रीय मंत्री थावरचंद ने भी पहनी थी स्वेट शर्ट

  1. सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनी थी। उन्होंने ट्वीट भी किया था, "मैनें तो इसे पहन लिया। आपने पहना कि नहीं? आपको भी इसे संकल्प के साथ पहनना चाहिए: नमो अगेन! 2019 में नरेंद्र मोदी दोबारा भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लें।''

  2. गहलोत के ट्वीट पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्रियों नरेंद्र सिंह तोमर, राधामोहन सिंह, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मध्यप्रदेश के भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने हैशटैग किया।

  3. वहीं, अनुराग ने ट्वीट किया, "मैंने अपनी हूडी (स्वेट शर्ट) पहन ली। आपकी कहां है?'' अनुराग ने किरण रिजिजू, राज्यवर्धन राठौड़, मनोज तिवारी, बाबुल सुप्रियो, सर्बानंद सोनोवाल, देवेंद्र फडणवीस, जयराम ठाकुर, शिवराज सिंह चौहान, डॉ. रमन सिंह, विजय रूपाणी और योगी आदित्यनाथ को चैलेंज किया। कई अन्य लोगों ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनकर फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। 

  4. नमो ऐप को नमो मर्केंडाइज के नाम से अपडेट किया गया है। इस पर मोदी को 2019 में दोबारा सत्ता में लाने के लिए हूडी चैलेंज दिया जा रहा है। 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी नमो नाम से मशहूर हुए थे।

COMMENT