• Hindi News
  • National
  • Babul Supriyo: Mumbai Traffic Jam! BJP MP Babul Supriyo Autorickshaw Ride, Sings Kishore Kumar Hit Song Main Hoon Ghoda

मुंबई / जाम में फंसने पर बाबुल सुप्रियो ऑटो से एयरपोर्ट पहुंचे, किशोर का गाना गाते हुए वीडियो शेयर किया

बाबुल सुप्रियो। (फाइल फोटो) बाबुल सुप्रियो। (फाइल फोटो)
X
बाबुल सुप्रियो। (फाइल फोटो)बाबुल सुप्रियो। (फाइल फोटो)

  • केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने एयरपोर्ट जाते वक्त ऑटो में बैठकर वीडियो बनाया
  • कहा- संघर्ष के दिनों की याद ताजा हुई, आखिरी बार 1992 में मुंबई के ऑटो में बैठा था

दैनिक भास्कर

Sep 21, 2019, 05:03 PM IST

मुंबई. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो एयरपोर्ट जाते वक्त मुंबई की सड़कों पर जाम में फंस गए। इसके बाद उन्हें सरकारी गाड़ी छोड़कर ऑटो की सवारी करनी पड़ी। फिल्म इंस्ट्री में बतौर गायक काम कर चुके सुप्रियो ने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी। उन्होंने किशोर कुमार के गाने 'मैं हूं घोड़ा, ये है गाड़ी, मेरी रिक्शा सबसे निराली' गुनगुनाते हुए वीडियो भी पोस्ट किया। सुप्रियो ने यूजर्स को बताया कि वे आखिरी बार 1992 में मुंबई के ऑटो में बैठे थे।

 

सुप्रियो ने वीडियो में बताया कि मेरी कार ट्रैफिक जाम में फंस गई है और मैं इस अवसर का उपयोग मुंबई में ऑटो में बैठने और पुरानी यादें ताजा करने के लिए कर रहा हूं। मेरे लिए यह यादगार अनुभव है। मैं अपने संघर्ष के दिनों में यहां कई बार ऑटो में सफर कर चुका हूं। मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है।

 

 

सुप्रियो पर जाधवपुर यूनिवर्सिटी में हुआ था हमला
पिछले दिनों बाबुल सुप्रियो पर जाधवपुर यूनिवर्सिटी परिसर में छात्र यूनियन के सदस्यों ने हमला किया था। बाबुल ने ट्विटर पर इस घटना से संबंधित कई ट्वीट किए। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर छात्रों को सलाह दी कि वह छात्रों की तरह व्यवहार करें किसी गुंडे की तरह नहीं। साथ ही उन्होंने यह भी किया इन छात्रों के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाए, जैसा उन्होंने मेरे साथ किया। 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना