• Hindi News
  • National
  • Breaking News LIVE Updates; Yashwant Sinha, Assam Board 12th Result | Jammu Kashmir, Delhi Mumbai Kerala Latest News

भास्कर अपडेट्स:महाराष्ट्र में 9 लोगों के शव मिलने का केस हत्या का निकला, 2 गिरफ्तार

नई दिल्ली3 महीने पहले

महाराष्ट्र के सांगली जिले के म्हईसाल गांव में 20 जून को एक ही परिवार के 9 लोगों के शव मिले थे। पुलिस जांच में यह मामला सुसाइड का नहीं था बल्कि हत्या का निकला। दो लोगों ने परिवार के भोजन में कुछ जहरीला पदार्थ मिला दिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

आज की अन्य बड़ी खबरें...

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की हिरासत बढ़ी, 14 दिन और रहना होगा जेल

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। सीबीआई कोर्ट ने आप नेता की हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। जैन को ईडी ने 30 मई को गिरफ्तार किया था।

पठानकोट के मीरथल कैंटोनमेंट में जवान ने साथियों पर चलाई गोलियां, दो की मौत

पंजाब के पठानकोट जिले के मीरथल कैंटोनमेंट में सोमवार को एक जवान लोकेश ने फायरिंग कर दी। इसमें 2 जवानों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद कैंटोनमेंट में अफरा-तफरी मच गई, जिसका फायदा उठाकर आरोपी फरार हो गया। मृतकों की पहचान हवलदार गौरी शंकर व सूर्यकांत के रूप में हुईं। पढ़े पूरी खबर...

कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

कश्मीर के कुलगाम जिले के नौपोरा-खरपोरा के ट्रुबजी में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। एनकाउंटर में अब तक दो आतंकी मारे जा चुके हैं। पुलिस ने बताया कि मारे गए दोनों आतंकियों की अभी पहचान नहीं हुई है। फिलहाल, सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है।

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर बम की खबर से मचा हड़कंप, बम स्क्वॉड कर रहा सर्चिंग

ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर अचानक बम होने की सूचना DIAL 100 पर मिलते ही पूरा प्रशासन-पुलिस हरकत में आ गए। SSP ग्वालियर नाश्ता छोड़कर सीधे स्टेशन पहुंचे। BDS (बम डिस्पोजल स्क्वॉड) को भी बुला लिया गया। सबसे पहले प्लेटफार्म नंबर एक, दो और तीन को खाली कराया गया। BDS की टीम लगातार सर्चिंग कर रही है। 12 बजे तक बम नहीं मिला था। न ही कोई संदिग्ध सामान या पैकेट अभी तक नजर में आया है। पढ़ें पूरी खबर...

जम्मू कश्मीर के डोडा में एक आतंकी गिरफ्तार, कई हथियार भी बरामद

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बताया कि इलाके में आतंकी के छिपे होने के इनपुट मिले थे। इसके बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाया। ऑपरेशन में डोडा शहर के बाहरी इलाके से आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस आतंकी के पास एक चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन, 14 लाइव कार्ट्रिज और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। मामले की जांच जारी है।

लड़की की दोस्ती को यौन संबंध के लिए उसकी सहमति नहीं माना जा सकता: बॉम्बे HC

बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि किसी लड़के के साथ लड़की की दोस्ती को यौन संबंध के लिए उसकी सहमति नहीं माना जा सकता है। बता दें कि एक महिला ने आशीष चकोर नाम के व्यक्ति के खिलाफ शादी करने का वादा करके यौन संबंध बनाने की शिकायत की थी। पीड़िता ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट हो गई, तब चकोर ने शादी से इनकार कर दिया।

मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आशीष चकोर की अग्रिम जमानत खारिज कर दी है। कोर्ट ने पुलिस को व्यक्ति के खिलाफ लगे आरोपों की जांच करने के आदेश दिए हैं।

अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में भारतीय नागरिक की गोली मारकर हत्या

अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में एक भारतीय नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सतनाम सिंह अपनी एसयूवी में बैठे थे, इसी दौरान एक बंदूकधारी उनके पास पहुंचा और गोलीबारी शुरू कर दी। इस मामले को लेकर पुलिस कहना है कि सतनाम सिंह के सीने और गर्दन में गोली लगी थी। हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज नामांकन दाखिल किया

संयुक्त विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने आज, यानी 27 जून को अपना नामांकन दाखिल किया। यशवंत सिन्हा के नामांकन में विपक्ष के कई बड़े नेता शामिल हुए।

हिमाचल के चंबा में चलती बस पर पत्थर गिरा; 1 की मौत, 7 घायल

हिमाचल प्रदेश के चंबा-पांगी मार्ग पर रविवार को बस पर पत्थर गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 7 घायल हो गए। घायलों को तीसा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस (HP-422092) पांगी के किलाड़ से चंबा की ओर आ रही थी। इसी दौरान अचानक एक बड़ा पत्थर बस पर गिरा। इससे बस को काफी नुकसान हुआ। सूचना मिलने के बाद तीसा पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

असम बोर्ड आज 12वीं का रिजल्ट जारी करेगा

असम बोर्ड आज 12वीं के रिजल्ट घोषित करेगा। स्टूडेंट्स रिजल्ट असम उच्च माध्यमिक शिक्षा परिषद (AHSEC) की आधिकारिक वेबसाइट ahsec.assam.gov.in और resultsassam.nic.in पर देख सकेंगे। रिजल्ट चेक करने के लिए छात्रों को अपने रोल नंबर की जरूरत होगी। इस साल मार्च-अप्रैल 2022 में आयोजित असम 12वीं बोर्ड की परीक्षा हुई थी।