पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Case Of Gang Rape Against Bhadohi's BJP MLA, Case Against A Total Of 7 Including Nephew

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भदोही के भाजपा विधायक के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज, भतीजे समेत कुल 7 के खिलाफ केस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। (फाइल फोटो)
  • भदोही के भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर साथियों के साथ एक महीने तक सामूहिक दुष्कर्म का आरोप
  • अभी विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई, मेडिकल टेस्ट और मजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित के बयान के बाद कार्यवाही

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के भदोही से भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। विधायक त्रिपाठी पर अपने भतीजे समेत पांच अन्य लोगों के साथ मिलकर वाराणसी की रहने वाली महिला के साथ एक महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने 10 फरवरी को विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में विधायक समेत कुल सात लोगों पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376डी, 313, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।


भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने कहा- महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि त्रिपाठी के भतीजे संदीप ने सबसे पहले उससे 2016 में दुष्कर्म किया। संदीप ने महिला से शादी करने का वादा किया था, इसलिए उसने तब उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई। 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव के समय उसे संदीप ने एक महीने तक होटल में रखा। उस दौरान सात लोगों ने उससे दुष्कर्म किया। महिला ने यह भी कहा कि जब वह गर्भवती हो गई, तो जबर्दस्ती उसका गर्भपात कराया गया।

फिलहाल विधायक की गिरफ्तारी नहीं
सिंह ने कहा- इस मामले की जांच एएसपी रवींद्र वर्मा को सौंपी गई थी। जांच के बाद सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अब मजिस्ट्रेट के सामने महिला का बयान दर्ज कराया जाएगा और इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उन्नाव विधायक सेंगर को उम्रकैद की सजा
उन्नाव के भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर और उसके साथियों ने 2017 में नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया था। सेंगर (53) को दिल्ली के कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई। कोर्ट ने कहा कि उसे मृत्यु तक जेल में रखा जाए। सेंगर पर 25 लाख रु. जुर्माना भी लगाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें