• Hindi News
  • National
  • Caught On Cam, Three Petrol Bombs Thrown At House Of RSS Member In Tamil Nadu

तमिलनाडु में RSS सदस्य के घर पर हमला:3 पेट्रोल बम फेंककर आरोपी फरार; दिन की यह दूसरी घटना

चेन्नई2 महीने पहले

तमिलनाडु में शनिवार शाम एक अज्ञात शख्स ने आरएसएस नेता के घर पर तीन पेट्रोल बम फेंके। यह घटना मदुरै के पट्टानाडी इलाके की है। आरोपी पेट्रोल बम फेंककर आसानी से फरार हो गया। हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

राज्य में आरएसएस सदस्य को निशाना बनाया जा रहा है। एक ही दिन में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले चेन्नई के पास तांबरम में आरएसएस नेता के घर पर पेट्रोल बम फेंका गया था।

CCTV में पूरी घटना कैद
मदुरै में आरएसएस नेता कृष्णन के घर में फेंके गए पेट्रोल बम की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में देखा जा सकता है कि कृष्णन के घर की तरफ एक व्यक्ति भाग रहा है। उसके हाथ में तीन पेट्रोल बम हैं और वह बारी-बारी से घर में फेंकता है। बम फेंकने के बाद वह बहुत ही आसानी से मौके से फरार हो जाता है।

तमिलनाडु में शनिवार शाम एक अज्ञात शख्स ने आरएसएस नेता के घर पर तीन पेट्रोल बम फेंके।
तमिलनाडु में शनिवार शाम एक अज्ञात शख्स ने आरएसएस नेता के घर पर तीन पेट्रोल बम फेंके।

पेट्रोल बम फेंकने की घटनाएं बढ़ीं
तमिलनाडु के कुनियामुथुर शहर में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ता सरथ के घर में पेट्रोल बम फेंका गया। इस घटना में एक कार क्षतिग्रस्त हो गई थी। इससे एक दिन पहले गुरुवार को बीजेपी ऑफिस पर पेट्रोल से भरी जलती हुई बोतल फेंकी गई थी। लगातार बढ़ रही घटनाओं को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ता दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

PFI के ठिकानों में रेड के बाद पेट्रोल बम की घटनाएं बढ़ीं
पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के 15 राज्यों में 93 ठिकानों पर NIA ने छापेमारी की। इसके बाद से देशभर से पेट्रोल बम से हमला करने की घटनाएं सामने आ रही हैं। तमिलनाडु ही नहीं बल्कि केरल में भी भाजपा नेताओं को निशाना बनाया गया है।

NIA की छापेमारी के बाद शुक्रवार को पीएफआई ने केरल में प्रदर्शन किया। कई जगहों पर बसों और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई।

बंद के दौरान PFI कार्यकर्ताओं ने सरकारी बसों पर हमले किए। इसके बाद केरल राज्य परिवहन विभाग ने सभी ड्राइवरों को हेलमेट पहनकर बस चलाने के लिए कहा।
बंद के दौरान PFI कार्यकर्ताओं ने सरकारी बसों पर हमले किए। इसके बाद केरल राज्य परिवहन विभाग ने सभी ड्राइवरों को हेलमेट पहनकर बस चलाने के लिए कहा।

कन्नूर के मट्टनूर में RSS ऑफिस पर पेट्रोल बम फेंके गए। हालांकि, इसमें कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस के बताया है कि कोल्लम में बाइक सवार PFI कार्यकर्ताओं ने 2 पुलिसकर्मियों पर हमला किया। तिरुवनंतपुरम में 5 PFI कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया।