पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • CBI Told The Court In Unnao Case Allegations Of Rape On MLA Kuldeep Sengar Are True

सीबीआई ने कोर्ट से कहा- सच हैं विधायक कुलदीप सेंगर पर दुष्कर्म के आरोप

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कुलदीप सेंगर। -फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
कुलदीप सेंगर। -फाइल फोटो।
  • दलील : पीड़िता आरोपी के घर पहुंची थी तो वहां सुरक्षाकर्मी नहीं था
  • कोर्ट ने पीड़िता व उसके परिवार और केस के सभी गवाहों के नाम उजागर करने पर रोक लगाई

नई दिल्ली. उन्नाव दुष्कर्म मामले में बुधवार को दिल्ली की कोर्ट में सुनवाई हुई। सीबीआई ने कोर्ट से कहा कि आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपों में सत्यता है। सेंगर ने दो साल पहले 4 जून को नाबालिग से दुष्कर्म किया था।
 
पीड़िता जिस समय आरोपी के घर पहुंची, उस समय वहां कोई सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। मामले के अन्य आरोपी शशि ने पिछले गेट से पीड़िता को अंदर पहुंचाया था। इसके बाद सेंगर लॉन में आया। वह पीड़िता को खींचते हुए अपने कमरे में ले गया। आरोपी ने वहीं उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अपने बयान में यह बात कही है।
 

कोर्ट ने मीडिया के लिए गाइडलाइन जारी की
जिला और सेशन जज धर्मेश शर्मा ने कहा कि मीडिया पीड़िता, उसके परिवार और गवाहों के नाम उजागर नहीं करे। कोर्ट ने मामले की मीडिया रिपोर्टिंग पर गाइडलाइन भी जारी की। इससे पहले कोर्ट ने पीड़िता और उसके परिवार की सुरक्षा पर चिंता जताई थी। 
 

आज स्टेटस रिपोर्ट देगी सीबीआई
कोर्ट ने इस पर सीबीआई से गुरुवार तक स्टेटस रिपोर्ट भी मांगी थी। यह मामला तब उजागर हुआ था, जब पीड़िता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश की थी। सीबीआई ने पीड़िता, उसकी मां के बयानों और जांच के आधार पर केस दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...