• Hindi News
  • National
  • Chhagan Bhujbal Remarks Drugs Will Become Sugar Powder If Shahrukh Joins BJP

ड्रग्स केस में BJP पर तंज:महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल बोले- अगर शाहरुख भाजपा में शामिल हो जाएं, तो ड्रग्स को चीनी मान लिया जाएगा

मुंबई8 महीने पहले

महाराष्ट्र के नेता छगन भुजबल ने क्रूज ड्रग्स केस में BJP पर निशाना साधा है। NCP नेता ने भाजपा के दोहरे रवैये पर तंज कसते हुए कहा कि अगर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खाना BJP में शामिल हो जाएंगे तो ड्रग्स को शक्कर का बूरा मान लिया जाएगा। क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान जेल में बंद हैं।

भुजबल ने कहा, 'गुजरात के मुंद्रा पोर्ट पर 3000 किलो हेरोइन बरामद हुई, लेकिन उसकी जांच नहीं की जा रही है। NCB शाहरुख के पीछे पड़ी है, लेकिन अगर यही शाहरुख BJP से जुड़ जाएं तो ड्रग्स को भी चीनी मान लिया जाएगा।' NCP लगातार क्रूज ड्रग्स प्रकरण में BJP और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर निशाना साध रही है।

NCP ने बताया था ड्रग्स केस को फर्जी
NCP नेता नवाब मलिक ने तो NCB के खिलाफ आरोपों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने शुरू से ही कहा है कि यह पूरा मामला फर्जी है। NCB ने टारगेट करके क्रूज पर छापा मारा था और 1300 लोगों में से सिर्फ 11 लोगों को हिरासत में लिया था। इन्हें पकड़ने के बाद NCB ऑफिस लाया गया और इसमें से आर्यन, अरबाज और मुनमुन समेत 8 को अपने पास रखते हुए बाकी आरोपियों को जाने दिया गया।

नवाब मलिक ने वानखेड़े को दी थी धमकी
नवाब मलिक ने NCB के जोनल हेड समीर वानखेड़े पर हमला करते हुए कहा कि वे केंद्र सरकार की एक कठपुतली हैं। वह लोगों को फर्जी मामलों में फंसाता है। उन्होंने वानखेड़े को धमकी देते हुए कहा था कि- मैं वानखेड़े को चुनौती देता हूं कि वो एक साल के भीतर अपनी नौकरी से हाथ धो बैठेंगे। आपको जेल भेजने तक जनता चुप नहीं बैठने वाली। हमारे पास आपके हर फर्जी मामलों के सबूत है। मलिक यहीं नहीं रुके। उन्होंने वानखेड़े से सवालिया लहजे में पूछा- बताओ तुम्हारा बाप कौन है? जो दबाव बना रहा है। नवाब मलिक किसी के बाप से नहीं डरने वाला।