• Hindi News
  • National
  • Mika Singh, AICWA All India Cine Workers Association Ban and Boycott Mika Singh After Pakistan Karachi Performance

विवाद / सिने वर्कर्स एसोसिएशन का मीका पर बैन, उनसे जुड़े प्रोडक्शन हाउस और म्यूजिक कंपनी का भी बहिष्कार



मीका सिंह। -फाइल मीका सिंह। -फाइल
X
मीका सिंह। -फाइलमीका सिंह। -फाइल

  • सिंगर मीका सिंह ने पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के करीबी की बेटी की शादी में प्रस्तुति दी थी
  • एआईसीडब्ल्यूए ने कहा- बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब कोई भी मीका के साथ काम नहीं करेगा

Dainik Bhaskar

Aug 14, 2019, 12:00 PM IST

मुंबई. अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तल्खी के बीच सिंगर मीका सिंह विवादों में घिर गए हैं। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने मंगलवार को मीका के खिलाफ कार्रवाई करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन पर प्रतिबंध लगा दिया। साथ ही उनसे जुड़े प्रोडक्शन हाउस, म्युजिक कंपनी और उनके सभी एसोसिएशन का बहिष्कार किया।

 

एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा कि हम यह भी देखेंगे कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी मीका के साथ काम न करे। यदि प्रतिबंध के बावजूद कोई भी उनके साथ काम करता है तो उसे भी कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। जब दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति हो, ऐसे में मीका ने देश से ज्यादा पैसे को अहमियत दी। यह सही नहीं है।

 

मीका ने कराची में किया था कार्यक्रम
मीका ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के करीबी और कराची के अरबपति की बेटी की शादी में प्रस्तुति दी थी। यह कार्यक्रम 8 अगस्त को हुआ था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर भारतीय यूजर्स ने मीका को ट्रोल किया। ट्विटर पर यूजर्स ने ‘शर्म करो’, ये दिन आ गए?’, ‘पाजी आप भी गद्दार निकले’ जैसे कमेंट लिखे।

 

 

पाकिस्तान में भी मीका के कार्यक्रम का विरोध
मीका के कार्यक्रम का पाकिस्तान में भी विरोध हो रहा है। विपक्ष के नेता पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के सैयद खुर्शीद शाह ने कहा कि सरकार जांच करे कि मीका को वीजा कैसे मिल गया। पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने मीका का वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘देखकर खुश हूं कि हाल ही में कराची में मीका सिंह ने जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेंहदी की रस्म में परफॉर्म किया। अगर यही चीज नवाज शरीफ के रिश्तेदार के यहां होती तो गद्दारी के हैशटैग चल रहे होते।’

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना