• Hindi News
  • National
  • Congress mla Roshan Baig said, Buffoons like Venugopal, the arrogant attitude of Siddaramaiah & the flop show of Gundu R

कर्नाटक / कांग्रेस विधायक रोशन बेग ने दिखाए बगावती तेवर, वेणुगोपाल और सिद्धरमैया के लिए अपशब्द कहे



रोशन बेग रोशन बेग
X
रोशन बेगरोशन बेग

  • बेग ने एक्जिट पोल में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के अनुमान के मद्देनजर पार्टी छोड़ने के संकेत दिए
  • विधायक ने कहा- चुनाव में खराब प्रदर्शन के लिए वेणुगोपाल, सिद्धरमैया और गुंडु राव जिम्मेदार

Dainik Bhaskar

May 21, 2019, 01:33 PM IST

बेंगलुरु. कर्नाटक के कांग्रेस विधायक रोशन बेग एग्जिट पोल के अनुमान सामने आने के बाद पार्टी के प्रदर्शन से नाराज हैं। उन्होंने कांग्रेस छोड़ने के संकेत दिए। बेग ने राज्य में कांग्रेस के आशानुरूप प्रदर्शन ना कर पाने के लिए कर्नाटक कांग्रेस के प्रभारी केसी वेणुगोपाल और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को जिम्मेदार ठहराया। बेग ने वेणुगोपाल को मसखरा और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को दंभी बताया। बेग ने मुस्लिमों से अपील की- अगर एनडीए की सरकार बनती है तो समझौता कर लें।

 

बेग ने कहा- अगर एनडीए की सरकार बनती है तो मैं मुस्लिम भाइयों से अनुरोध करता हूं कि वे परिस्थिति से समझौता करें। जरूरत पड़ती है तो मुसलमानों को भाजपा से हाथ मिलाना चाहिए। हमें किसी एक पार्टी का वफादार नहीं बने रहना चाहिए। कर्नाटक में मुसलमानों के साथ क्या हुआ? कांग्रेस ने सिर्फ एक टिकट दिया। अगर जरूरत पड़ी तो कांग्रेस जरूर छोड़ूंगा।

 

कुमारस्वामी को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते कांग्रेस नेता: बेग
बेग ने कहा- चुनाव में ऐसे कमजोर प्रदर्शन के लिए वेणुगोपाल, सिद्धारमैया और गुंडु राव जिम्मेदार हैं। ये लोग मुख्यमंत्री कुमारस्वामी को हार के लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते, क्योंकि उन्हें तो काम ही नहीं करने दिया जा रहा। राज्य में मंत्रालय बेचे गए थे। दूसरी तरफ, सिद्धारमैया शुरू से कहते आ रहे हैं कि वे मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं।

 

उपमुख्यमंत्री- बेग का बयान पार्टी लाइन से अलग
बेग के तेवर पर उप-मुख्यमंत्री जी.परमेश्वरा ने कहा- बेग की राय व्यक्तिगत है। पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। 23 को परिणाम घोषित होने के बाद राजनीतिक परिस्थितयां बदलेंगी। उन पर विचार के लिए वेणुगोपाल बेंगलुरु आ रहे हैं। वे कर्नाटक कांग्रेस के प्रभारी हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना