• Hindi News
  • National
  • Congress MLA Vinod Chandrakar Allegedly misbehaves female Air India staff at Raipur airport after he misses flight

एयर इंडिया / कांग्रेस विधायक पर महिला कर्मचारी से बदसलूकी का आरोप, फ्लाइट में चढ़ने से रोका था



Congress MLA Vinod Chandrakar Allegedly misbehaves female Air India staff at Raipur airport after he misses flight
X
Congress MLA Vinod Chandrakar Allegedly misbehaves female Air India staff at Raipur airport after he misses flight

  • विधायक ने कहा- लगेज की दो बार जांच की गई, इस कारण आखिरी गेट तक पहुंचने में मुझे देरी हुई थी
  • एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा- एयर इंडिया मैनेजमेंट ने इसे गंभीरता से लिया, जांच के बाद कार्रवाई होगी

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 05:28 PM IST

रायपुर. महासमुंद विधानसभा से कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर पर एयर इंडिया की एक महिला कर्मचारी के साथ बदसलूकी का आरोप लगा है। एयर इंडिया के मुताबिक, विधायक चंद्राकर को 7 अगस्त को रायपुर एयरपोर्ट से रांची के लिए रवाना होना था, लेकिन महिला कर्मचारी ने उन्हें विमान में चढ़ने से रोक दिया था। नाराज विधायक ने महिला कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार किया था।

एयर इंडिया सीसीटीवी फुटेज की जांच करे: विधायक

  1. रिपोर्ट के अनुसार, “विमान में 5 यात्रियों को छोड़कर सभी मौजूद थे। शेष यात्रियों का इंतजार किया गया। कई बार इसकी घोषणा भी की गई। कंपनी के एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के प्रभारी ने भी बहुत देर तक इंतजार किया। जब यात्री 18.15 बजे तक वहां नहीं पहुंचे तो एयरपोर्ट मैनेजर ने फ्लाइट को उड़ने की अनुमति दी।”

  2. रिपोर्ट के मुताबिक, “फ्लाइट के दरवाजे 18.18 पर बंद किए गए। 18.30 पर फ्लाइट ने उड़ान भरी।” इस मामले पर विधायक चंद्राकर ने न्यूज एजेंसी से कहा, “मैं एक विधायक हूं। मुझे अच्छी तरह से पता है कि एक व्यक्ति से किस प्रकार का व्यवहार किया जाता है। मैं एयरपोर्ट पर करीब 17.30 बजे पहुंच गया था।”

  3. विधायक ने कहा, “मेरे लगेज की दो बार जांच की गई। मैं अंतिम दरवाजे तक 18.05 बजे पहुंच चुका था। दो बार जांच किए जाने के कारण मुझे आखिरी दरवाजे तक पहुंचने में देरी हुई। महिला कर्मचारी मुझपर तेज आवाज में चिल्ला रही थी। मुझे फ्लाइट पर चढ़ने नहीं दिया गया।” हालांकि रिपोर्ट के अनुसार विधायक खुद महिला कर्मचारी पर चिल्ला रहे थे।

  4. चंद्राकर ने कहा, “मैं उस महिला कर्मचारी को चुनौती देता हूं कि वह मेरे खिलाफ आरोपों को साबित करें। मैं एयर इंडिया प्रशासन से एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करने का अनुरोध करता हूं।”

  5. एयर इंडिया प्रवक्ता धनंजय कुमार ने कहा, “इस मामले पर हमने संज्ञान लिया है। मैनेजमेंट ने इसे गंभीरता से लिया है।विस्तृत जांच का आदेश भी दिया है। अंतिम जांच रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

     

     

    DBApp

     

     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना