पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Congress MP BK Hariprasad Statement On Amit Shah As Congress Protests In Karnataka

कांग्रेस सांसद ने कहा- अमित शाह राज्य की तरफ न देखें वरना इससे बुरी बीमारी होगी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा की सरकार गिराने की कोशिशों पर बोल रहे थे कांग्रेस सांसद बीके हरिप्रसाद

बेंगलुरु. कर्नाटक से कांग्रेस के सांसद बीके हरिप्रसाद ने भाजपा अध्यक्ष पर विवादित बयान दिया है। हरिप्रसाद ने कहा कि अमित शाह को तनाव की वजह से स्वाइन फ्लू हुआ। उन्होंने कहा- अगर कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिराई तो उन्हें उल्टी-दस्त लग जाएंगे। भाजपा ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस को इस बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

 

पार्टी के कार्यक्रम के दौरान हरिप्रसाद ने कहा, \"अमित शाह को तनाव के चलते बुखार हुआ। उन्हें तनाव इसलिए हुआ, क्योंकि कांग्रेस के कुछ विधायक वापस आ गए। अगर वह कांग्रेस-जेडीएस सरकार को गिराएंगे तो उन्हें उल्टियां और दस्त लग जाएंगे। इसी वजह से उन्हें सूअर बुखार हुआ है।\"

गुरुवार को भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरु में प्रदर्शन किया। इस मौके पर राज्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि राज्य में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सलामत है। लेकिन भाजपा कर्नाटक में अव्यवस्था फैलाना चाहती है।

 

बयान कांग्रेस की संस्कृति को दिखाता है- भाजपा

भाजपा नेता संबित पात्रा ने कहा, \"हरिप्रसाद का बयान अभद्र है। यह कांग्रेस की संस्कृति को दिखाता है। राहुल गांधी कहते हैं कि उनकी पार्टी प्यार फैला रही है। क्या उनकी पार्टी में प्यार फैलाने की यही संस्कृति है। कांग्रेस को इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।\"

 

शाह को सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ थी

शाह को बुधवार रात करीब नौ बजे सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी। फिर उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा, बिहार से लोकसभा सांसद रामकृपाल यादव ने शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।