Lok Sabha Election 2019: मोदी की नीतियों के लिए राहुल गांधी ने जनता से मांगी माफी, बोले- आपका बहुत नुकसान हुआ

किसान सम्मान निधि योजना पर राहुल ने सुनाई संसद में बजट वाले दिन का किस्सा

DainikBhaskar.com

Mar 16, 2019, 08:17 PM IST
congress president rahul gandhi election campaign in dehradun

देहरादून. उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में शनिवार को चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनता के बीच माेदी सरकार की राफेल डील, जीएसटी और किसान सम्मान निधि योजना की आलोचना कर रहे थे। तभी अचानक उन्होंने मोदी की तरफ जनता से माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि सरकार की इन नीतियों की वजह से कारोबारियों, नौकरीपेशा लोगों का काफी नुकसान हुआ है। इसलिए पीएम मोदी की इस भयंकर गलती के लिए वो खुद जनता से माफी मांग रहे हैं।

जनता से मांगी राहुल गांधी ने माफी
- जीएसटी से व्यापारियों को होने वाले नुकसान का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने कहा, "हम गब्बर सिंह टैक्स को सच्ची जीएसटी में बदलेंगे। इसमें एक साधारण टैक्स होगा। जीएसटी से आपका जो भी नुकसान हुआ और जो तकलीफें आईं है, उसके लिए मैं आपसे पीएम मोदी की तरफ से माफी मांगता हूं। मोदी ने भयंकर गलती की है और कांग्रेस इस गलती को सही करेगी।"
- प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना के ऐलान पर भी राहुल ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। राहुल ने कहा कि वित्तमंत्री के तौर पर पीयूष गोयल के बजट भाषण पर संसद में पांच मिनट तक बीजेपी के सांसदों ने नरेंद्र मोदी की ओर देखकर तालियां बजाईं थीं। राहुल ने बताया कि ये सब देखकर उन्होंने खड़गे से पूछा था कि ये तालियां क्यों बजा रहे हैं, तो उन्होंने बताया कि किसान को प्रतिदिन साढ़े तीन रुपए देने का फैसला किया है। राहुल गांधी ने कहा कि इस बात के लिए सरकार को शर्म आनी चाहिए।

पुलवामा हमले के दौरान शूटिंग कर रहे थे मोदी
- गांधी ने कहा कि जब पुलवामा में सीआरपीएफ के सैनिक शहीद हुए। हमने तुरंत कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे दम के साथ सरकार और देश के साथ खड़ी है। लेकिन उसी समय पीएम कॉर्बेट पार्क में वीडियो शूट में लगे हुए थे। मुस्कराते हुए साढ़े तीन घंटे वो यहां लगे रहे और दिनभर देशभक्ति की बात करते हैं।

X
congress president rahul gandhi election campaign in dehradun
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना