• Hindi News
  • National
  • Congress President Rahul Gandhi in Wayanad for lok sabha election campaign after prayers in Thirunelli temple

वायनाड / राहुल ने तिरुनेल्ली मंदिर में की पूजा, कहा- मैं यहां मन की बात करने नहीं, आपके दिल की बात जानने आया



राहुल गांधी ने वायनाड के तिरुनेल्ली मंदिर में पूजा-अर्चना की। राहुल गांधी ने वायनाड के तिरुनेल्ली मंदिर में पूजा-अर्चना की।
वायनाड में जनसभा को संबोधित करते राहुल गांधी। वायनाड में जनसभा को संबोधित करते राहुल गांधी।
X
राहुल गांधी ने वायनाड के तिरुनेल्ली मंदिर में पूजा-अर्चना की।राहुल गांधी ने वायनाड के तिरुनेल्ली मंदिर में पूजा-अर्चना की।
वायनाड में जनसभा को संबोधित करते राहुल गांधी।वायनाड में जनसभा को संबोधित करते राहुल गांधी।

  • राहुल गांधी ने कहा- मैं प्रधानमंत्री की तरह आप लोगों से झूठ बोलने नहीं आया
  • उन्होंने कहा- मैं आप लोगों से महीनों का नहीं, जीवन भर का रिश्ता बनाना चाहता हूं

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 01:22 PM IST

वायनाड. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को केरल के वायनाड पहुंचे। यहां उन्होंने तिरुनेल्ली मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद चुनावी रैली को संबोधित किया। राहुल ने कहा, ''मैं यहां आपके बीच कोई राजनेता की तरह मिलने नहीं आया हूं, जो आपसे यह कहे कि क्या करना है और क्या नहीं? मैं यहां अपने मन की बात करने भी नहीं आया हूं, बल्कि यहां मैं यह समझने आया हूं कि आपके दिल में और आत्मा में क्या है।'' दरअसल, राहुल उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट के अलावा वायनाड से भी चुनाव भी लड़ रहे हैं।

 

राहुल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ''मैं प्रधानमंत्री की तरह नहीं हूं। मैं यहां आप लोगों से झूठ बोलने नहीं आऊंगा। मैं आपकी समझ, ज्ञान और विद्वता का आदर करता हूं। मैं यहां के स्थानीय लोगों और आप से कुछ महीनों का रिश्ता नहीं, बल्कि जीवन भर का रिश्ता बनाना चाहता हूं।''

 

चुनावी जनसभा से पहले राहुल गांधी ने सुबह तिरुनेल्ली मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। यह मंदिर और जगह राहुल के लिए काफी खास है। यहीं उनके पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की अस्थियां विसर्जित की गई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना