उप्र / दौरे से एक दिन पहले प्रियंका का कार्यकर्ताओं को संदेश- मिलकर करेंगे नई राजनीति की शुरुआत

Dainik Bhaskar

Feb 11, 2019, 07:46 AM IST


राहुल गांधी ने 23 जनवरी को प्रियंका को कांग्रेस महासचिव बनाया। राहुल गांधी ने 23 जनवरी को प्रियंका को कांग्रेस महासचिव बनाया।
congress state president rajbabar attak on bjp
कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों को सम्बोधित करते राजबब्बर। कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों को सम्बोधित करते राजबब्बर।
X
राहुल गांधी ने 23 जनवरी को प्रियंका को कांग्रेस महासचिव बनाया।राहुल गांधी ने 23 जनवरी को प्रियंका को कांग्रेस महासचिव बनाया।
congress state president rajbabar attak on bjp
कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों को सम्बोधित करते राजबब्बर।कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकारों को सम्बोधित करते राजबब्बर।
  • comment

  • महासचिव बनने के बाद सोमवार को पहली बार उप्र के दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगी प्रियंका 
  • प्रियंका के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्याेतिरादित्य भी रहेंगे मौजूद
  • प्रिंयका 3 दिन में 40 घंटे तक 42 लोकसभा सीटों के लिए मैराथन बैठक करेंगी

लखनऊ.  कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को उप्र दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगी। महासचिव बनने के बाद यह उनका पहला राजनीतिक दौरा है। दौरे से पहले प्रियंका ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए ऑडियो संदेश जारी किया। उन्होंने कहा- मैं कल आप सबसे मिलने लखनऊ आ रहीं हूं। मेरे दिल में आशा है कि हम सब मिलकर एक नई राजनीति की शुरुआत करेंगे।

 

प्रियंका ने संदेश में कहा, ''हम ऐसी राजनीति की शुरुआत करेंगे, जिसमें आप सब भागीदार होंगे। मेरे युवादोस्त, मेरी बहनें और सबसे कमजोर व्यक्ति सबकी आवाज सुनाई देगी। आइए मिलकर नए भविष्य और नई राजनीति का निर्माण करें।'' प्रियंका कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगी।

 

 

तीन दिन में 40 बैठक करेंगी प्रियंका

प्रियंका के मिशन यूपी का प्लान तैयार हो चुका है। तीन दिन में 40 घंटे मैराथन बैठक और 42 लोकसभा सीटों पर रणनीति के साथ प्रियंका अपनी राजनीति की शुरुआत करेंगी। माना जा रहा है कि वे इस दौरे के बाद जल्द ही एक महीने का दौरा करेंगी। इस दौरान वे पूर्वी उप्र में लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगी। यहां वे कार्यकर्ताओं से मिलेंगी और जनसभा को संबोधित करेंगी। इतना ही समय पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी देंगे।


हर लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगी प्रियंका
प्रियंका 11 फरवरी को लखनऊ में एक रोड शो भी करेंगी। 12 फरवरी से प्रियंका गांधी अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों के लोगों से मिलेंगी। हर सीट के लिए एक-एक घंटे का समय तय किया गया।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें