विज्ञापन

कांग्रेस की ऑफिशियल वेबसाइट हो गई हैक, हैकर्स ने इस बड़े नेता को टारगेट करने के लिए किया ऐसा काम

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 12:48 PM IST

वेबसाइट को हैक कर इस नेता की अश्लील फोटोज को कर दिया पोस्ट, सामने आई ये वजह

congress website hacked, hardik patel tape scandal photo
  • comment

नेशनल डेस्क, अहमदाबादपाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कांग्रेस में शामिल होते ही साइबर हैकर्स ने उन्हें टारगेट करना शुरू कर दिया है। दरअसल, यहां गुजरात कांग्रेस की ऑफिशियल वेबसाइट हैक कर ली गई है और उसपर 2017 में सामने आए हार्दिक पटेल के कथिल सेक्स टेप के स्क्रीनशॉट पोस्ट कर दिए गए। इन स्क्रीनशॉट के नीचे लिखा था - 'हमारे नेता का स्वागत।' इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी एक्शन में आ गई और उन्होंने साइट को बंद करा दिया। वहीं, वरिष्ठ नेताओं ने इस मामले की जांच कराने की बात कही है।

कांग्रेस का आईटी सेल एक्टिव
- गुजरात यूनिट की इस वेबसाइट पर हार्दिक पटेल जैसे दिखने वाले शख्स को बिस्तर पर लड़की के साथ बैठा हुआ दिखा गया था। फिलहाल पार्टी की अाईटी टीम ने इस तत्काल बंद करके सही करने का काम शुरू कर दिया।
- कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोषी ने बताया कि वेबसाइट के मेंटेनेंस का काम पूरा होने के बाद इसे फिर से लाइव किया जाएगा। ये हरकत उन लोगों ने की है जो हार्दिक पटेल के कांग्रेस में शामिल होने से खुश नहीं हैं।
- बता दें कि कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब हार्दिक पटेल के जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि अभी तक कांग्रेस की तरफ से आधिकारिक रूप से कुछ भी साफ नहीं किया गया है कि वह किस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

2017 के गुजरात चुनाव में सामने आया था पटेल का सेक्स टेप
- हैकर्स ने शुक्रवार को वेबसाइट हैककर जिस कथित वीडियो के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए थे। उनकी क्लिपिंग साल 2017 में गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हालांकि इन क्लिप्स के वायरल होने के बाद हार्दिक ने इनके फेक होने की बात कही थी।
- पटेल से जुड़े चार वीडियो क्लिप वायरल हुए थे, जिनमें उन्‍हें अपने साथियों के साथ शराब पीते और एक युवती के साथ मस्‍ती के मूड में देखा गया था।

X
congress website hacked, hardik patel tape scandal photo
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन