संकट में मदद / पुलिस ने जरूरतमंदों को बांटा खाना, सैनिटाइजर और साबुन

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 06:54 PM IST
यह फोटो मुंबई का है। सिद्धिविनायक मंदिर के पास पुलिस ने लोगों को खाना बांटा। यह फोटो मुंबई का है। सिद्धिविनायक मंदिर के पास पुलिस ने लोगों को खाना बांटा।
कोरोनावायरस और 21 दिन के लॉकडाउन के बीच पुलिस का सामाजिक चेहरा भी सामने आया है। देश में लगभग हर जगह से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जहां पुलिस ने जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांटे हैं। कहीं-कहीं पुलिस की ओर से मास्क, सैनिटाइजर और साबुन भी लोगों को दिए गए हैं।
कोच्चि में पुलिस ने गरीबों को फल बांटे। कोच्चि में पुलिस ने गरीबों को फल बांटे।
तस्वीर नैनीताल के तल्लीताल की है। एक बुजुर्ग ने 112 नंबर पर कॉल कर राशन की जानकारी दी, तो पुलिस खुद उनके लेकर पहुंची। तस्वीर नैनीताल के तल्लीताल की है। एक बुजुर्ग ने 112 नंबर पर कॉल कर राशन की जानकारी दी, तो पुलिस खुद उनके लेकर पहुंची।
उत्तराखंड के चंपावत जिले के टनकपुर कस्बे में प्रशासन और पुलिस ने लोगों को खाना पहुंचाया। उत्तराखंड के चंपावत जिले के टनकपुर कस्बे में प्रशासन और पुलिस ने लोगों को खाना पहुंचाया।
राजस्थान के कोटा में पुलिस ने मजदूर परिवार को मदद पहुंचाई। राजस्थान के कोटा में पुलिस ने मजदूर परिवार को मदद पहुंचाई।
मेरठ में पुलिस ने गरीब बस्तियों में जाकर खाना वितरित किया। मेरठ में पुलिस ने गरीब बस्तियों में जाकर खाना वितरित किया।
अमृतसर पुलिस ने भी जरूरतमंदों की मदद की। खाने के अलावा दूध के पैकेट भी दिए। अमृतसर पुलिस ने भी जरूरतमंदों की मदद की। खाने के अलावा दूध के पैकेट भी दिए।
बेंगलुरु में पुलिस ने राहगीरों को लंच पैकेट बांटे। बेंगलुरु में पुलिस ने राहगीरों को लंच पैकेट बांटे।
तिरुवनंतपुरम के थंपानूर में पुलिस ने लोगों की मदद की। तिरुवनंतपुरम के थंपानूर में पुलिस ने लोगों की मदद की।
तस्वीर हैदराबाद के गुदिमाल्कापुर इलाके की है। पुलिस ने जरूरतमंदों की मदद की। तस्वीर हैदराबाद के गुदिमाल्कापुर इलाके की है। पुलिस ने जरूरतमंदों की मदद की।
X
यह फोटो मुंबई का है। सिद्धिविनायक मंदिर के पास पुलिस ने लोगों को खाना बांटा।यह फोटो मुंबई का है। सिद्धिविनायक मंदिर के पास पुलिस ने लोगों को खाना बांटा।
कोच्चि में पुलिस ने गरीबों को फल बांटे।कोच्चि में पुलिस ने गरीबों को फल बांटे।
तस्वीर नैनीताल के तल्लीताल की है। एक बुजुर्ग ने 112 नंबर पर कॉल कर राशन की जानकारी दी, तो पुलिस खुद उनके लेकर पहुंची।तस्वीर नैनीताल के तल्लीताल की है। एक बुजुर्ग ने 112 नंबर पर कॉल कर राशन की जानकारी दी, तो पुलिस खुद उनके लेकर पहुंची।
उत्तराखंड के चंपावत जिले के टनकपुर कस्बे में प्रशासन और पुलिस ने लोगों को खाना पहुंचाया।उत्तराखंड के चंपावत जिले के टनकपुर कस्बे में प्रशासन और पुलिस ने लोगों को खाना पहुंचाया।
राजस्थान के कोटा में पुलिस ने मजदूर परिवार को मदद पहुंचाई।राजस्थान के कोटा में पुलिस ने मजदूर परिवार को मदद पहुंचाई।
मेरठ में पुलिस ने गरीब बस्तियों में जाकर खाना वितरित किया।मेरठ में पुलिस ने गरीब बस्तियों में जाकर खाना वितरित किया।
अमृतसर पुलिस ने भी जरूरतमंदों की मदद की। खाने के अलावा दूध के पैकेट भी दिए।अमृतसर पुलिस ने भी जरूरतमंदों की मदद की। खाने के अलावा दूध के पैकेट भी दिए।
बेंगलुरु में पुलिस ने राहगीरों को लंच पैकेट बांटे।बेंगलुरु में पुलिस ने राहगीरों को लंच पैकेट बांटे।
तिरुवनंतपुरम के थंपानूर में पुलिस ने लोगों की मदद की।तिरुवनंतपुरम के थंपानूर में पुलिस ने लोगों की मदद की।
तस्वीर हैदराबाद के गुदिमाल्कापुर इलाके की है। पुलिस ने जरूरतमंदों की मदद की।तस्वीर हैदराबाद के गुदिमाल्कापुर इलाके की है। पुलिस ने जरूरतमंदों की मदद की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना