• Hindi News
  • National
  • Couple Jump To Death From 8th Floor Of Indirapuram Flat Murder Kids Before Suicide

गाजियाबाद / आर्थिक तंगी के कारण कारोबारी ने 2 पत्नियों के साथ 8वीं मंजिल से कूदकर जान दी, फ्लैट में 2 बच्चों के भी शव मिले

गुलशन और उसका परिवार। गुलशन और उसका परिवार।
गुलशन का परिवार इंदिरापुरम की सोसाइटी में किराये पर रहता था। गुलशन का परिवार इंदिरापुरम की सोसाइटी में किराये पर रहता था।
X
गुलशन और उसका परिवार।गुलशन और उसका परिवार।
गुलशन का परिवार इंदिरापुरम की सोसाइटी में किराये पर रहता था।गुलशन का परिवार इंदिरापुरम की सोसाइटी में किराये पर रहता था।

  • घटना इंदिरापुरम की एक सोसाइटी में मंगलवार तड़के हुई, कारोबारी उनकी 2 पत्नी समेत 5 शव मिले
  • कमरे की दीवार पर 500 के नोट और बाउंस चेक चिपकाए, सुसाइड नोट में लिखा- पांचों का अंतिम संस्कार साथ करें

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 04:45 PM IST

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे इंदिरापुरम इलाके में मंगलवार तड़के कारोबारी ने दो पत्नियों के साथ अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। उनके फ्लैट में दो बच्चों के शव बेड पर पड़े थे। कमरे से मिले सुसाइड नोट में कारोबारी ने आर्थिक तंगी का जिक्र किया है। साथ ही दीवार पर 500 के नोट और बाउंस चेक चिपके मिले। दंपति ने लिखा है कि इन रुपयों का इस्तेमाल पांचों शवों का साथ अंतिम संस्कार करने में किया जाए।

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, घटना इंदिरापुरम के वैभव खंड स्थित कृष्णा सफायर सोसाइटी में हुई। मृतक गुलशन वासुदेवा की जींस की फैक्ट्री थी। वे दो पत्नियों परवीन-संजना और दो बच्चों के साथ यहां करीब डेढ़ महीने से किराये पर रह रहे थे। संजना उसकी कंपनी में मैनेजमेंट संभालती थी। उनके बेटे रितिक (11) और बेटी रितिका (12) के शव कमरे में बेड पर पड़े मिले। बेटे के गले पर चाकू के निशान मिले हैं। कमरे में ही पालतू खरगोश भी मरा मिला है।

दोस्त को वीडियो कॉल कर बेटा-बेटी के शव दिखाए

गुलशन के भाई ने इस घटना के लिए रिश्ते में साढ़ू राकेश वर्मा को जिम्मेदार ठहराया। इस बीच, मृतक के एक मित्र और बिजनेस पार्टनर रमेश अरोड़ा का बयान सामने आया है। बकौल रमेश- दोनों बच्चों की हत्या के बाद गुलशन ने तड़के 4:30 बजे वीडियो कॉल कर उसे शव दिखाए थे। उन्होंने गुलशन को समझाया कि वह आगे कोई गलत कदम न उठाए। जीवन और व्यवसाय में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।

DBApp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना