• Hindi News
  • National
  • Neighbor murdered 60 year old woman in Andhra Pradesh East Godavari after rape, accused arrested

आंध्र प्रदेश / आंध्र प्रदेश ईस्ट गोदावरी में पड़ोसी ने 60 साल की महिला से रेप के बाद हत्या की, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो। प्रतीकात्मक फोटो।
X
प्रतीकात्मक फोटो।प्रतीकात्मक फोटो।

  • आरोपी ने नशे में रेप और हत्या की, भागने से पहले पीड़ित के ऊपर और उसके घर में मिर्च पाउडर छिड़का, ताकि खोजी कुत्तों को सुराग न मिले
  • चोरी के केस में जेल की सजा काटने के दौरान आरोपी को साथी कैदी ने मिर्च पाउडर का आइडिया सुझाया था

दैनिक भास्कर

Dec 04, 2019, 02:33 PM IST

अमरावती. ईस्ट गोदावरी जिले में 60 वर्षीय महिला की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। मंगलवार को 31 साल के आरोपी के नागबाबू ने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित महिला विधवा थी और बेटी के हैदराबाद जाने के बाद, वह गांव में अपने घर में अकेली थी। आरोपी ने महिला के घर से 80 हजार रुपए भी चुराए। पुलिस ने मंगलवार शाम को उसे गिरफ्तार किया था। बुधवार को अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

मुम्मिदीवरम के इंस्पेक्टर राजशेखर राव ने कहा- घटना ईस्ट गोदावरी जिले के आई पोलावरी में हुई। मंगलवार दोपहर को स्थानीय लोगों ने 60 साल की महिला का शव उसके घर में देखा, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को  सूचना दी। जांच के दौरान महिला के साथ रेप करके उसकी हत्या की पुष्टि हुई। ईस्ट गोदावरी के पुलिस सुपरिंटेंडेंट ने गांव पहुंचकर ग्रामीणों से बात की, तो पीड़ित और पड़ोसी नागबाबू के परिवार के बीच विवाद की जानकारी मिली। पुलिस ने खोजी कुत्तों को घटनास्थल पर भेजा, जो पास में ही स्थित आरोपी नागबाबू के घर पहुंचे। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने आरोपी के नागबाबू के साथ मार-पीट भी की।

चोरी के मामले में जेल की सजा काटकर आया था आरोपी 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नशे की स्थिति में महिला के साथ रेप किया और भागने से पहले उसने पीड़ित के ऊपर और उसके घर में मिर्च पाउडर छिड़क दिया, ताकि पुलिस के खोजी कुत्तों को उसका सुराग न मिल सके। आरोपी नागबाबू को मिर्च पावडर का आइडिया चोरी के अपराध में जेल की सजा काटने के दौरान एक कैदी से मिला था। बुधवार को अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

27 नवंबर को हैदराबाद में वेटरनरी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या हुई

हैदराबाद में 27 नवंबर को टू-व्हीलर का टायर पंक्चर होने के बाद एक टोल प्लाजा के पास इंतजार कर रही 26 वर्षीय वेटरनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। डॉक्टर का जला हुआ शव अगली सुबह मिला था। डॉक्टर शादनगर में रहती थी और यहां से करीब 30 किलोमीटर दूर शमशाबाद में एक वेटरनरी हॉस्पिटल में काम करती थी। वह हर दिन हैदराबाद-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर स्थित टोंडुपल्ली टोल प्लाजा पर अपना टू-व्हीलर पार्क करती थी और वहां से कैब लेकर अस्पताल तक जाती थी। अगली सुबह एक अंडरपास के नीचे उसका शव जली हुई अवस्था में मिला था। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना