वर्ल्ड कप / दैनिक भास्कर ऐप पर खेलें क्रिकेट चैम्पियन, जीतें 3 कार और लाखो के उपहार



db app contest cricket champion how to play
X
db app contest cricket champion how to play

  • 3 “चैम्पियन ऑफ़ द सीरीज” को कार जीतने का मौका
  • हर सप्ताह 3 "चैम्पियन ऑफ़ द वीक" को LED टीवी जीतने का मौका
  • "चैम्पियन ऑफ़ द डे" को डेली उपहार में किचन Appliances जीतने का मौका
  • ऐप अपडेट करने के लिए यहाँ क्लिक करें

Dainik Bhaskar

Jun 15, 2019, 06:22 AM IST

नई दिल्ली. दैनिक भास्कर ऐप पर आज से क्रिकेट चैम्पियन प्रतियोगिता शुरू हो गया है। इसके जरिये ऐप पर यूजर्स को खबरें पढ़ने के साथ साथ एक अनूठा गेम खेलने का मौका मिलेगा। इसमें खबरों के अंदर  रन और विकेट्स मिलेंगे जिन्हें जमा करके यूजर्स हर दिन ईनाम जीत सकेंगे।  तम्बोला, ट्रेज़र हंट और बिंगो गेम की सफलता के बाद क्रिकेट चैम्पियन यूजर्स को इस वर्ल्ड कप दैनिक भास्कर ऐप पर एक नया एक्सपीरियंस देगा और साथ ही खबरों को पढ़ने की क्यूरोसिटी को भी बढ़ाएगा।

 

क्रिकेट चैम्पियन में रीडर्स  को हर दिन इनाम जीतने का मौका मिलेगा। प्रतियोगिता के अंत में बम्पर प्राइज़ के रूप में चुने गए 3 विजेता/विजेताओं को कार दी जाएगी। आज ही अपना दैनिक भास्कर ऐप अपडेट करें और बने क्रिकेट चैम्पियन।

 

ऐसे खेलें क्रिकेट चैम्पियन

  • अपना प्रोफाइल रजिस्टर करने के लिए, खिलाड़ी को दैनिक भास्कर App में खबरों के आखिरी में दिख रहे बैट्समैन के आइकॉन पर क्लिक करना होगा।
  • पहली बार क्लिक करने पर, एक रजिस्ट्रेशन का पेज खुल जाएगा, इसमें खिलाड़ी को अपने सभी विवरण भरने होंगे और मोबाइल पर प्राप्त OTP की Entry कर सबमिट बटन दबाना होगा।
  • सफलता से सबमिट करने पर, सभी जमा किए रन और विकेट्स को स्कोर में बदला जायेगा तथा खिलाड़ी के "स्कोरकार्ड " में जमा किए जाएंगे। जमा किये गए रन का स्कोर वही होगा तथा प्रति विकेट का स्कोर 5 होगा। उदाहरण स्वरुप, यदि आपने 12 रन और 1 विकेट जमा किये तो आपका स्कोर कुल 17 होगा।
  • पहले से रजिस्टर्ड खिलाड़ी, बैट्समैन आइकॉन पर क्लिक कर अपने रन और विकेट कलेक्ट कर सकते हैं।
  • रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया एक बार ही होगी, उसके बाद खिलाड़ी प्रतिदिन अपने उसी लॉगिन से खेल सकता है।
  • प्रतिदिन खेल के दौरान "एक बहुविकल्पीय प्रश्न" स्क्रीन पर दिखाई देगा। खिलाड़ियों को खेल जारी रखने के लिए प्रश्न का सही उत्तर देना जरूरी होगा। यदि खिलाड़ी का उत्तर सही है, तो वह उस दिन गेम खेलना जारी रख सकता/सकती है। यदि खिलाड़ी का उत्तर गलत है, तो उसे उस दिन खेल खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी और उस दिन कलेक्ट किये गए रन/विकेट उसके स्कोर कार्ड से हटा दिये जाएंगे। हालांकि, वह अगले दिन खेल खेलने के लिए पात्र होगा और उसके द्वारा बनाया गया कुल स्कोर, उस दिन नहीं खेल पाने से प्रभावित नहीं होगा।
  • प्रति दिन का मतलब मध्यरात्रि 12:00 बजे से 23:59 बजे तक का समय  है।
  • खिलाड़ी द्वारा जमा किये गए रन और विकेट स्कोरकार्ड में अपडेट होते रहेंगे तथा किसी भी समय "स्कोरकार्ड" पर देख सकते हैं।

 

कौन से इनाम जीतने का मौका

 

चैम्पियन ऑफ़ द सीरीज -

“चैम्पियन ऑफ़ द सीरीज” केटेगरी में एलिजिबल होने के लिए, पूरे गेम के दौरान न्यूनतम 500 स्कोर करना होगा। लकी ड्रा के द्वारा चुने गए तीन विजेताओं को कार पुरस्कार स्वरुप दिया जायेगा। पुरस्कार प्राप्ति के लिए किसी भी प्रकार के टैक्स की राशि वहन करने की ज़िम्मेदारी विजेता की होगी।

 

चैम्पियन ऑफ़ द वीक -

“चैम्पियन ऑफ़ द वीक” केटेगरी में एलिजिबल होने के लिए, गेम शुरू होने के दिन से एक सप्ताह के दौरान न्यूनतम 100 स्कोर करना होगा। प्रति सप्ताह लकी ड्रा के द्वारा चुने गए तीन विजेताओं को LED TV 43” पुरस्कार स्वरुप दिया जायेगा। पुरस्कार प्राप्ति के लिए किसी भी प्रकार के टैक्स की राशि वहन करने की ज़िम्मेदारी विजेता की होगी।
वीक 1 : 15 जून से 21 जून
वीक 2 : 22 जून से 28 जून
वीक 3 : 29 जून से 5 जुलाई  
वीक 4 : 6 जुलाई से 14 जुलाई

 

चैम्पियन ऑफ़ द डे -

"चैम्पियन ऑफ़ द डे" केटेगरी में एलिजिबल होने के लिए, प्रतिदिन न्यूनतम 15 स्कोर करना होगा। प्रतिदिन लकी ड्रा के द्वारा चुने गए दस विजेताओं को किचन Appliances पुरस्कार स्वरुप दिया जायेगा। पुरस्कार प्राप्ति के लिए किसी भी प्रकार के टैक्स की राशि वहन करने की ज़िम्मेदारी विजेता की होगी।

 

नोट : “चैम्पियन ऑफ़ द डे” एवं “चैम्पियन ऑफ द वीक” के विजेता भी चैम्पियन ऑफ़ द सीरीज के लिए मान्य होंगे।

 

तो खेलें और जीते लाखों के उपहार

COMMENT