पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Defence Minister Rajnath Singh: No Power Can Stop Pakistan From Being Broken Into Pieces

राजनाथ ने कहा- पाक ने आतंक नहीं रोका तो उसके टुकड़े-टुकड़े होने से कोई नहीं रोक सकता

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजनाथ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी का फैसला ऐतिहासिक है।
  • राजनाथ ने कहा- पाक भारत के साथ वार्ता का राग अलापता है, यह पीओके के मुद्दे और आतंकवाद खत्म करने की शर्त पर ही संभव
  • सूरत में 120 जवानों के परिजन के सम्मान समारोह में रक्षा मंत्री बोले- पाक में कोई सुरक्षित नहीं

सूरत. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार काे पाकिस्तान काे चेतावनी दी कि वह आतंकवाद को शह देना बंद करे। पाकिस्तान नहीं सुधरा ताे दुनिया की काेई भी ताकत उसे टूटने से नहीं राेक सकती। देश की रक्षा करते हुए माेर्चे पर शहीद 122 जवानों के परिजन के सम्मान समारोह में सूरत पहुंचे राजनाथ ने कहा कि पाकिस्तान भारत के साथ वार्ता का राग अलापता है। लेकिन पीओके के मुद्दे और आतंकवाद खत्म करने की शर्त पर ही बातचीत संभव है।
 

‘हमारे सैनिक एलओसी पार करने का इंतजार कर रहे’
हाल ही में एक सभा में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था, “मैं जब तक नहीं कहूं एलओसी पार नहीं करना।’ इस पर राजनाथ ने कहा- मैं इमरान से कहना चाहता हूं कि हमारे सैनिक भी एलओसी पार करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। सैनिक वहां से किसी को वापस नहीं जाने देंगे। 
 
उन्हाेंने कहा कि पाकिस्तान में हिंदू, सिख, जैन धर्म के अनुयायी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे दुर्व्यवहार की वजह से पाक खुद ही टुकड़े-टुकड़े हो जाएगा। उन्हाेंने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी का फैसला ऐतिहासिक है।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें