• Hindi News
  • National
  • Defense Minister Rajnath Singh's security breach, insane person came in front of convoy

दिल्ली / रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में चूक, काफिले के सामने आया विक्षिप्त व्यक्ति

संसद भवन के निकट रक्षा मंत्री के काफिले को रोकने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करते पुलिसकर्मी। संसद भवन के निकट रक्षा मंत्री के काफिले को रोकने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करते पुलिसकर्मी।
X
संसद भवन के निकट रक्षा मंत्री के काफिले को रोकने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करते पुलिसकर्मी।संसद भवन के निकट रक्षा मंत्री के काफिले को रोकने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार करते पुलिसकर्मी।

  • इस व्यक्ति की पहचान उत्तरप्रदेश के कुशीनगर निवासी विश्वमभर दास गुप्ता के तौर पर हुई
  • गिरफ्तारी के बाद उसने कहा कि उसे आधार कार्ड में नाम बदलवाना है, इसलिए उसे प्रधानमंत्री से मिलने दिया जाए

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 07:49 PM IST

नई दिल्ली. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। मंगलवार को एक व्यक्ति उनके काफिले के सामने आ गया। यह वाकया संसद के निकट दोपहर 1.25 बजे घटी। पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी पहचान उत्तरप्रदेश के कुशीनगर निवासी विश्वभर दास गुप्ता के तौर पर हुई है। इस व्यक्ति के मानसिक विक्षिप्त होने की आशंका है।

इस व्यक्ति के रक्षा मंत्री के काफिल के सामने आते ही वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और उसे पकड़ लिया। इसने पीली शर्ट पहनी थी और सिर पर लाल पट्‌टी बांधी थी। पुलिस विश्वमभर को गिरफ्तार कर पार्लियामेंट स्ट्रटी पुलिस स्टेशन ले गई। उसने पुलिस से कहा कि वह आधार कार्ड में अपना नाम बदलावाना चाहता है, इसलिए उसे प्रधानमंत्री से मिलने की अनुमति दी जाए।

DBApp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना