• Hindi News
  • National
  • Delhi Airport: Delhi International Airport Valentine DayTweet Reaction On IndiGo Airlines; Says DEL Love You

एविएशन / वैलेंटाइन डे पर दिल्ली एयरपोर्ट का इंडिगो को मैसेज, कहा- वादा करो कभी भी मेरा रनवे छोड़कर नहीं जाओगी

दिल्ली एयरपोर्ट ने इंडिगाे के लिए प्यार भरे मैसेज ट्वीट किए । (फाइल) दिल्ली एयरपोर्ट ने इंडिगाे के लिए प्यार भरे मैसेज ट्वीट किए । (फाइल)
X
दिल्ली एयरपोर्ट ने इंडिगाे के लिए प्यार भरे मैसेज ट्वीट किए । (फाइल)दिल्ली एयरपोर्ट ने इंडिगाे के लिए प्यार भरे मैसेज ट्वीट किए । (फाइल)

  • दिल्ली एयरपोर्ट ने ट्वीट किया, ‘‘हे एयर इंडिया, तुम हमेशा मेरी लव एट फर्स्ट साइट रहोगी’’
  • एयर इंडिया ने लिखा, ‘‘तुम्हारे दिल में जगह पाना हमेशा बहुत अच्छा लगता है’’

दैनिक भास्कर

Feb 14, 2020, 06:58 PM IST

नई दिल्ली. भारतीय एविएशयन इंडस्ट्री भी शुक्रवार को वैलेंटाइन डे के असर से अछूती नहीं रही। दिल्ली एयरपोर्ट ने इस मौके पर एयर इंडिया और इंडिगो एयरलाइन्स को मैसेज भेजा। दिल्ली एयरपोर्ट ने मैसेज में लिखा, ‘‘वादा करो कि कभी भी मेरा रनवे छोड़कर नहीं जाओगी।’’ इस पर इंडिगो ने कहा, ‘‘प्यारे दिल्ली एयरपोर्ट तुम्हारा प्यार मुझे हमेशा समय पर वापस ले लाता है, हर बार।’’ 

इसके बाद दिल्ली एयरपोर्ट ने लिखा, ‘‘मेरी प्यारी इंडिगो, भविष्य में हमारी कई योजनाएं हैं।’’ इंडिगो ने लिखा, ‘‘जब भी तुम ऐसा कहते हो, कुछ-कुछ होता है।’’ दिल्ली एयरपोर्ट ने लिखा, ‘‘मैं तुम्हारे लिए क्रेजी हूं। इंडिगो ने इस पर कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि तुम्हारे लव अफेयर्स एक से ज्यादा हैं।’’

दिल्ली एयरपोर्ट ने कुछ इस तरह जवाब दिया:

‘हे एयर इंडिया, तुम हमेशा मेरी लव एट फर्स्ट साइट रहोगी’

दिल्ली एयरपोर्ट ने एयर इंडिया के लिए ट्वीट किया, ‘‘हे एयर इंडिया, तुम हमेशा मेरी लव एट फर्स्ट साइट रहोगी।’’ एयर इंडिया ने लिखा, ‘‘तुम्हारे दिल में जगह पाना हमेशा बहुत अच्छा लगता है।’’ कई दूसरी एयरलाइन्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी दिल्ली एयरपोर्ट की ओर से किए गए इन ट्वीट्स पर प्रतिक्रियाएं दीं। 

एयर इंडिया ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना