• Hindi News
  • National
  • Delhi BJP has sought damages of 500 cr from AAP for using videos of manoj Tiwari

दिल्ली चुनाव / आप के थीम सॉन्ग में मनोज तिवारी का वीडियो, भाजपा ने 500 करोड़ का मानहानि केस दर्ज कराया

मनोज तिवारी ने कहा- उनके एल्बम का इस्तेमाल आप के थीम सॉन्ग के लिए किया गया है। मनोज तिवारी ने कहा- उनके एल्बम का इस्तेमाल आप के थीम सॉन्ग के लिए किया गया है।
X
मनोज तिवारी ने कहा- उनके एल्बम का इस्तेमाल आप के थीम सॉन्ग के लिए किया गया है।मनोज तिवारी ने कहा- उनके एल्बम का इस्तेमाल आप के थीम सॉन्ग के लिए किया गया है।

  • मनोज तिवारी ने कहा-  आम आदमी पार्टी भाजपा की लोकप्रियता से डर गई है और ऐसी ओछी हरकत कर रही है
  • ‘लगे रहो केजरीवाल’ गाने को विशाल डडलानी ने कंपोज किया है, उन्होंने 2015 में भी आप का थीम सॉन्ग बनाया था

दैनिक भास्कर

Jan 13, 2020, 05:48 PM IST

नई दिल्ली. भाजपा की दिल्ली इकाई ने मनोज तिवारी का वीडियो इस्तेमाल करने के लिए आम आदमी पार्टी कोे 500 करोड़ रुपए का मानहानि का नोटिस दिया है। आप ने पार्टी के थीम सॉन्ग ‘लगे रहो केजरीवाल’ में मनोज तिवारी के एडिटेड वीडियो का इस्तेमाल किया है। भाजपा ने इसे लेकर निर्वाचन आयोग से शिकायत की है।

वीडियो में तिवारी आप के पोल कैंपेन सॉन्ग में डांस करते नजर आ रहे हैं। तिवारी ने इसे इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी एक्ट का उल्लंघन करार दिया और वीडियो का इस्तेमाल करने के लिए आप पर सवाल उठाए हैं।

भोजपुरी गायक और फिल्म स्टार तिवारी ने दावा किया कि उनके एक एल्बम के साउंडट्रैक का इस्तेमाल आप के थीम सॉन्ग के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा की लोकप्रियता से डर गई है और ऐसी ओछी हरकत कर रही है।

दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को पार्टी का थीम सॉन्ग लॉन्च किया था। गाने को विशाल ददलानी ने कंपोज किया है। उन्होंने 2015 में भी आप के लिए ‘5 साल केजरीवाल’ गाना बनाया था। ददलानी का 2.52 मिनट का गाना पार्टी के नारे की तर्ज पर था: ‘ऐसे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल’। दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं। 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना