• Hindi News
  • National
  • Delhi Nagar Nigam (MCD) Election; FIR On AAP Candidate Jogender Bunty Under Arms Act

MCD चुनाव से पहले AAP कैंडिडेट पर केस:गन लहराकर नाच रहा था जोंगिंदर; दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट में FIR की

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली पुलिस ने जोगिंदी पी आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
दिल्ली पुलिस ने जोगिंदी पी आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दिल्ली में MCD चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के लिए मुसीबत हो गई है। वार्ड नंबर 19 से प्रत्याशी जोगिंदर सिंह पर दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। जोगिंदर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे हाथ में पिस्तौल लिए नाचते नजर आ रहे थे।

दिल्ली पुलिस ने खुद दर्ज किया केस
दिल्ली पुलिस ने ट्विटर हैंडल पर जोगिंदर के फोटो शेयर करते हुए लिखा- जोगिंदर उर्फ बंटी नाम के व्यक्ति पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। जो MCD चुनाव में वार्ड-19 स्वरूप नगर से आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार भी है। 15 सेकंड के इस वीडियो में जोगिंदर पीली टी-शर्ट पहने हैं और हाथ में पिस्तौल लेकर नाच रहे हैं। उनके साथ कुछ दोस्त भी हैं।

BJP ने कसा तंज- ये पार्षद कैसी जनसेवा करेंगे
इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी प्रवीन शंकर कपूर ने आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा- ये लीजिए मिलिए रिवॉल्वर डांस करते अरविंद केजरीवाल के सिपाही जोगिंदर सिंह से जो वार्ड-19 से AAP के प्रत्याशी हैं। आप सोच सकते हैं कि यह रिवॉल्वरधारी अगर पार्षद बने तो कैसी जनसेवा करेंगे ?

4 दिसंबर को होगी वोटिंग
दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को मतदान होना है, 7 दिसंबर को रिजल्ट आएगा।एमसीडी चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 14 नवंबर थी।पहले ये चुनाव अप्रैल में होने थे, लेकिन तीनों निगमों के एकीकरण के फैसले के चलते चुनाव में देरी हुई।

दिल्ली चुनाव से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें...

दिल्ली MCD चुनाव में महिला का CM से सवाल

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान मंगलवार को एक महिला ने CM केजरीवाल से सवाल किया कि आपने मफलर क्यों नहीं पहना। महिला के इस सवाल पर केजरीवाल भी हंसी नहीं रोक पाए और जवाब में केजरीवाल ने कहा- अभी ठंड नहीं आई है। पढ़ें पूरी खबर...

MCD चुनाव पर BJP का स्टिंग

MCD चुनाव से पहले भाजपा ने सोमवार को एक स्टिंग ऑपरेशन दिखाया। दावा किया कि AAP के नेता चुनाव में टिकट देने के लिए 80 लाख रुपए मांग रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया कि रोहिणी-D के वार्ड 54 से टिकट देने के लिए AAP नेता बिंदू से रिश्वत मांगी गई। पढ़ें पूरी खबर...