--Advertisement--

कोई चलती कार पर लटक कर ले रहा फोटो तो कोई कार के ऊपर चढ़कर, दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर जमकर हो रही हुड़दंग

वीडियो में देखिए कैसे सेल्फी के लिए जान दांव पर लगा रहे युवा

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 12:56 PM IST

नेशनल डेस्क। दिल्ली की नई पहचान बना वजीराबाद स्थित सिग्नेचर ब्रिज पर लोग जानलेवा सेल्फी लेते नजर आए हैं। इतना ही नहीं यहां खतरनाक स्टंट करने का भी खुलासा हुआ है। लोग कार पर लटक कर सेल्फी ले रहे हैं तो कार के ऊपर चढ़ कर भी। सिग्नेचर ब्रिज टूरिस्ट स्पॉट बनकर जरूर उभरा है, लेकिन यहां की ट्रैफिक व्यवस्था से लेकर साफ-सफाई और सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सवालिया निशान लग रहे हैं। उद्घाटन के बाद से ही गंदगी की मार पड़ने लगी है।


सिग्नेचर ब्रिज अब हादसों की वजह भी बन सकता है
दिल्लीवासियों का सेल्फी प्रेम है। पुल की डिजाइन और खूबियों की वजह से रोज शाम को पुल पर सेल्फीप्रेमियों का जमावड़ा लग रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीच पुल पर इस तरह से खड़े होकर सेल्फी लेना कभी भी बड़े हादसे की वजह बन सकता है।

ब्रिज असिमेट्रिकल केबल वाला भारत का पहला ओवरब्रिज
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा उद्घाटित किया गया सिग्नेचर ब्रिज असिमेट्रिकल केबल वाला भारत का पहला ओवरब्रिज है। ये ओव​रब्रिज आउटर रिंग रोड को वजीराबाद से जोड़ता है। इस ब्रिज के विशिष्ट आकार और ऊंचाई से आकर्षित दिल्लीवासियों ने अब इस ब्रिज को बतौर सेल्फी प्वाइंट इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कई लोगों को तारों पर तो कई लोगों को कार की खिड़की से स्टंट करते हुए भी सेल्फी लेते देखा गया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended