गोवा / कामत ने भाजपा में शामिल होने की अटकलें खारिज कीं, कहा- निजी काम से दिल्ली गया था



digambar kamat goa likely to join bjp
X
digambar kamat goa likely to join bjp

  • 2005 में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे दिगंबर कामत
  • गोवा के डिप्टी स्पीकर ने कहा- मुख्यमंत्री पद को लेकर अंतिम निर्णय भाजपा हाईकमान लेगा

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 07:02 PM IST

पणजी. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत को लेकर अनिश्चितता का माहौल बना हुआ है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत ने भाजपा में जाने की अटकलों पर विराम लगा दिया। उन्होंने कहा- इस तरह की खबरें फर्जी हैं। मैं निजी काम से दिल्ली गया था। रविवार रात की फ्लाइट से गोवा लौटूंगा। उधर, शनिवार को डिप्टी स्पीकर लोबो ने कहा कि कामत का नाम अगले मुख्यमंत्री के तौर पर आगे बढ़ाया है। अंतिम निर्णय हाईकमान द्वारा लिया जाएगा।

 

लोबो ने कहा, "भाजपा विधायकों की बैठक में कामत के भाजपा में शामिल होने को लेकर बात हुई। वह गोवा के अगले मुख्यमंत्री होंगे या नहीं, इस पर केंद्रीय नेतृत्व अंतिम फैसला लेगा।" राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा तेज रही कि कामत ही गोवा के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे। कामत 2005 में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उस समय भाजपा की राज्य इकाई में वह दूसरे नंबर की हैसियत रखते थे।

 

लोबो ने कल कहा था- मुख्यमंत्री की हालत बेहद खराब

गोवा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हालत बेहद खराब है। उनके बचने की उम्मीद बेहद कम है। जब तक पर्रिकर हैं, तब तक गोवा में लीडरशिप में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। भाजपा नेता दयानंद मांद्रेकर ने कहा कि पर्रिकर की हालत लगातार गिर रही है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गोवा के लिए जल्द कोई फैसला लेना चाहिए।

 

'यह भाजपा का गेम प्लान'

गोवा प्रदेश कांग्रेस प्रमुख गिरीश चोडांकर ने कामत के बारे में फैलाई जा रही अफवाहों के लिए भाजपा को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि कामत और कांग्रेस की छवि खराब करने के लिए भाजपा ने यह गेम प्लान बनाया है। कामत अभी तक कांग्रेस में ही हैं और आगे भी वह पार्टी में ही रहेंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना