मुंबई में 1476 करोड़ का ड्रग्स और कोकीन बरामद:संतरों से लदे ट्रक में छिपाकर ले जा रहे थे, इम्पोर्ट्स भी गिरफ्तार

वाशी2 महीने पहले

मुंबई DRI ने वाशी के पास एक ट्रक से 198 किलो ड्रग्स और 9 किलो कोकीन बरामद किया है। इंटरनेशनल मार्केट में इसकी कीमत करीब 1,476 करोड़ रुपए आंकी जा रही है। तस्कर यह ड्रग्स और कोकीन संतरों से लदे ट्रक में छिपाकर ले जा रहे थे। DRI ने इस बारे में जानकारी शेयर की है।

DRI ने इम्पोर्ट्स को भी किया गिरफ्तार
राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) के अधिकारियों ने बताया कि मुंबई के वाशी में एक ट्रक जांच के लिए रोका था। ट्रक में इम्पोर्ट किए गए संतरों के डिब्बे लदे थे, लेकिन तस्करों ने डिब्बों के अंदर मेथामफेटामाइन और कोकीन छिपा रखा था। ट्रक को जब्त कर लिया गया है, एजेंसी ने माल इम्पोर्ट्स को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले शुक्रवार को एजेंसी ने मुंबई में ब्लैक कोकीन जब्त की थी। 26 सितंबर को NCB की मुंबई शाखा ने एयरपोर्ट से 13 करोड़ की कोकीन बरामद की थी।

देश में ड्रग्स बरामद होने से जुड़ी अन्य खबरें यहां पढ़ें...
गुजरात में 2000 करोड़ की ड्रग्स बरामद, वडोदरा की फैक्ट्री से 200 किलो और अंकलेश्वर से 516 किलो ड्रग जब्त

सितंबर 2022 में गुजरात के वडोदरा में दो अलग-अलग जगहों से 713 किलो MD ड्रग बरामद की थी। गुजरात ATS ने वडोदरा की फैक्ट्री से 200 किलो ड्रग जब्त की थी। वहीं, मुंबई पुलिस ने अंकलेश्वर से 516 किलो ड्रग पकड़ी थी। बरामद ड्रग की कीमत 2000 करोड़ रुपए आंकी गई थी। पढ़ें पूरी खबर...