वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने जो रूट को कहा- 'होमोफोबिक' मैच के दौरान स्लेज करने की खूब कोशिश की / वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने जो रूट को कहा- 'होमोफोबिक' मैच के दौरान स्लेज करने की खूब कोशिश की

जवाब में इग्लैंड के कप्तान रूट ने कही ऐसी बात, कि पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने की तारीफ

DainikBhaskar.com

Feb 13, 2019, 06:08 PM IST
england-vs-west-indies joe root responds to shannon video

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने रूट को स्लेज करने की कोशिश की। वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने जो रूट को 'होमोफोबिक' को कह दिया। 'होमोफोबिक' का मतलब होमोसेक्युअल्टी को गलत समझने वाला। इंग्लैंड के कप्तान रूट ने भी उसी वक्त उनकी बोलती बंद कर दी। गुस्से में पलटकर बोले- 'Gay होना गलत नहीं...' इस जवाब को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने रूट की तारीफ की है। मैच में जो रूट ने 122 रन की शानदार पारी खेली। तीसरा टेस्ट मैच इंग्लैंड ने 232 रन जीत लिया।


वीडियो में देखें ग्राउंड पर क्या हुआ
वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल जब अंपायर से कैप ले रहे थे तो जो रूट (Joe Root) करीब आए और कहा- 'इसे बेइज्जती के रूप में इस्तेमाल न करो गे होने में कुछ भी गलत नहीं' जिसके बाद शैनन भी शांत हो गए और फील्डिंग करने के लिए पहुंच गए. रूट का ये कमेंट स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गया और लाइव हो गया. लोग रूट की काफी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बेस्ट कैप्टन बता रहे हैं।

X
england-vs-west-indies joe root responds to shannon video
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना