विज्ञापन

अब कांग्रेस के नेता का पुलवामा हमले को लेकर आपत्तिजनक बयान, बोले-जवानों की चिताओं से राजतिलक करना चाहते हैं मोदी

DainikBhaskar.com

Apr 15, 2019, 01:19 PM IST

मोदी के बारे में कहा- वो जवानों की चिताओं से राजतिलक करना चाहते हैं

Ex mizoram governor Aziz Qureshi claims pm modi planned pulwama attack
  • comment

नेशनल डेस्क, नई दिल्ली लोकसभा चुनाव (Loksabha 2019) में सियासी पारा चरम पर है। नेताओं के बड़े और विवादित बयानों का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में मिजोरम के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी ने पीएम मोदी पर बड़ा और आपत्तिजनक आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव जीतने के लिए मोदी ने पुलवामा आतंकी हमले की साजिश रची थी। मोदी ने प्लान करके ये हमला करवाया, ताकि उन्हें मौका मिल सके।

- एएनआई ने उनके बयान का वीडियो जारी किया है, जिसमें अजीज कुरैशी कह रहे हैं, "पुलवामा में आपकी आर्मी, आपकी फौज, आपका पूरा भारत सरकार, आपकी केंद्रीय सरकार और उस हाइवे के ऊपर कैसे घुस गया वह। गाड़ी कैसे घुस गई वहां पर। प्लान करके आप ने यह करवाया ताकि आपको मौका मिले। लेकिन जनता समझती है और मोदीजी चाहें कि 42 शहीदों को मारकर 42 लोगों की हत्या करके उनकी चिताओं पर अपना राजतिलक कर लें। जनता नहीं करने देगी उनको अब। वह चाहेंगे 42 लोगों के खून से अपने माथे पर तिलक लगा लें, लोग नहीं करने देंगे उनको।'

वीडियो में देखें, क्या कहा कांग्रेस नेता ने



- बता दें कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने आत्मघाती हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 42 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले में आतंकी ने करीब 60 किलो आरडीएक्स का इस्तेमाल किया गया था।

- इस हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाक अधिकृत कश्मीर और पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ट्रेनिंग कैंप पर एयर स्ट्राइक की थी। हमले में कई आतंकी मारे गए थे। हालांकि पाकिस्तान ने भारत के दावे को खारिज किया था।

X
Ex mizoram governor Aziz Qureshi claims pm modi planned pulwama attack
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन