• Hindi News
  • National
  • Farmers Protest (Kisan Andolan); Rahul Gandhi On BJP Party IT Cell Chief Amit Malviya And Narendra Modi Government

राहुल गांधी से फिर हुई गलती:कांग्रेस नेता ने किसान आंदोलन की पुरानी फोटो शेयर की, संबित बोले- दूसरों के कंधों पर बंदूक रखकर चलाना उनकी आदत

नई दिल्ली2 महीने पहले

कांग्रेस नेता राहुल ने किसान आंदोलन को लेकर एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि डटा है, निडर है, इधर है... भारत भाग्य विधाता! इस ट्वीट में राहुल एक गलती कर बैठे। दरअसल, उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों की जो तस्वीर लगाई, वो फरवरी की है, जबकि उनके ट्वीट से लग रहा है कि वो मुजफ्फरनगर में रविवार को हुई महापंचायत का जिक्र कर रहे हैं।

राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर BJP की IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने उन पर पलटवार किया। मालवीय ने दावा किया कि जो तस्वीर राहुल ने शेयर की है, वह काफी पुरानी है। उन्होंने लिखा कि राहुल को किसान महापंचायत के लिए पुरानी तस्वीर का इस्तेमाल करना पड़ रहा है, यह बताता है कि किसान आंदोलन के नाम पर फैलाया गया प्रोपेगेंडा काम नहीं कर रहा है।

संबित बोले- राहुल जमीन पर उतरकर राजनीति नहीं करते
BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा। पात्रा ने कहा कि राहुल जमीन पर उतरकर राजनीति नहीं करते हैं, लेकिन ट्विटर पर सक्रिय रूप से भ्रम की राजनीति करते रहते हैं। उन्होंने ट्वीट करके किसान आंदोलन के एक पुराने फोटो को आज का फोटो दिखाने की कोशिश की है।

संबित का आरोप- झूठ की राजनीति में राहुल गांधी का हाथ
संबित पात्रा ने कहा कि अपने संगठन को आगे नहीं बढ़ाना, अपने संगठन को अध्यक्ष विहीन रखना, परिश्रम नहीं करना और दूसरे के कंधों पर बंदूक रखकर चलाने का प्रयास करना राहुल गांधी की आदत बन चुकी है। देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी का हाथ होता ही है।

अपने राज्यों के विषय में चुप रहना राहुल की खूबी: संबित पात्रा
भाजपा प्रवक्ता ने कहा, "आज ही राजस्थान के जालौर जिले में एक नाबालिग के साथ रेप की घटना भी सामने आई है। पूरे हिंदुस्तान में भ्रम की राजनीति करना और अपने राज्यों के विषय में चुप रहना राहुल गांधी की खूबी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता और परिवार के लोग खुद जातिवाद और वैमनस्य फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके खिलाफ अब FIR तक की नौबत आ रही है। राहुल गांधी ये सब नहीं देखते हैं।"

खबरें और भी हैं...