पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Visakhapatnam Murder; Father Killed 40 year old Son With A Hammer In Visakhapatnam

रिश्तों का कत्ल:विशाखापट्टनम में पिता ने 40 साल के बेटे की हथौड़े से हत्या की, फिर सरेंडर कर दिया; पुलिस ने कहा- पिता और पुत्र के बीच संपत्ति का विवाद था

विशाखापट्टनमएक महीने पहले
फोटो वीरा राजू की है। इसने अपने 40 साल के बेटे जलराजू की हथौड़े से हत्या की। इसके बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।
  • घटना का सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने बरामद कर लिया है, आगे की जांच जारी
  • पिता का नाम वीरा राजू बताया गया है, उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में प्रॉपर्टी विवाद के चलते पिता ने बेटे की हत्या कर दी। पिता का नाम वीरा राजू बताया गया है। वीरा ने बेटे के सिर पर पीछे से आकर हथौड़े से कई वार किए। बेटा जमीन पर गिर गया। इसके बाद पिता आराम से वहां से चला गया। कुछ देर बाद उसने पुलिस थाने जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज बरामद कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

बेटे को हमले का अंदाजा नहीं था
घटना घर के बरामदे में हुई। इसके पास ही कार पार्किंग है। वीरा का 40 साल का बेटा एक स्टूल पर बैठा हुआ है। कुछ पल बाद वीरा वहां पहुंचता है। बेटे की पीठ वीरा राजू के सामने थी। यानी बेटा यह नहीं देख पाया कि उसका पिता क्या कर रहा है। वीरा के हाथ में एक हथौड़ा था। उसने बेटे के सिर पर एक के बाद एक कई वार किए। बेटा निढाल और खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर जाता है। इसके बाद वीरा वहां से चला जाता है।

कुछ देर बाद सरेंडर
घटना के कुछ देर बाद वीरा पुलिस स्टेशन पहुंचता है। वहां मौजूद अफसरों को पूरी जानकारी देता है और सरेंडर कर देता है।

पुलिस ने क्या कहा
पुलिस के मुताबिक, वीरा और उसके बेटे के बीच लंबे वक्त से संपत्ति विवाद चल रहा था। एक दिन पहले दोनों के बीच तीखी बहस भी हुई थी। एक पुलिस अफसर ने कहा- वीरा ने बेटे जलराजू की हत्या की है। उसने जुर्म कबूल कर लिया है। दोनों के बीच प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था। जलराजू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। हमने मर्डर केस दर्ज कर लिया है। आगे तफ्तीश जारी है। वीरा को फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें