• Hindi News
  • National
  • Bangalore Engineering College Controversy; Pakistan Zindabad Slogans Chanted

बेंगलुरु के कॉलेज में पाकिस्तान समर्थित नारे:3 स्टूडेंट्स पर FIR, तीनों नाबालिग; कॉलेज ने सस्पेंड किया

बेंगलुरू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बेंगलुरु के न्यू होराइजन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में 3 स्टूडेंट्स ने पाकिस्तान समर्थित नारे लगाए हैं। नारे लगाने वाले 3 स्टूडेंट्स में एक लड़की भी शामिल हैं। यहां इंटर कॉलेज फेस्ट की तैयारी हो रही थी। इस दौरान यह घटना हुई।

तीनों को मराठाहल्ली थाना पुलिस ने पहले अरेस्ट किया, बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। तीनों आरोपी नाबालिग हैं। कॉलेज प्रशासन ने आरोपी स्टूडेंट्स को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि नारे मजाक में लगाए थे।
पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि नारे मजाक में लगाए थे।

पसंदीदा IPL टीम के समर्थन में लगाए थे नारे
कॉलेज में 25-26 नवंबर को फेस्ट होना है। तैयारी के दौरान अपनी पसंदीदा IPL टीम का नाम जोर-जोर से बोल रहे थे। तभी अचानक तीनों ने नारे लगाना शुरू कर दिया। वहां मौजूद दूसरे स्टूडेंट्स ने इस पर आपत्ति जताई, लेकिन वे नहीं माने और नारे लगाते रहे। इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज किया।

नारा लगाने वाले 3 स्टूडेंट्स में एक गर्ल स्टूडेंट भी शामिल है।
नारा लगाने वाले 3 स्टूडेंट्स में एक गर्ल स्टूडेंट भी शामिल है।

मजाक में लगाए नारे
पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया कि स्टूडेंट्स ने जानबूझकर नारे नहीं लगाए हैं। उन्होंने ऐसा मजाक में किया। जांच में सहयोग करने की शर्त पर जमानत पर छोड़ दिया गया है।

ये खबरें भी पढ़िए...

आजमगढ़ में लगे पाकिस्तान समर्थक नारे, पुलिस ने छह को किया गिरफ्तार

आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र में बसपा के जुलूस में पाकिस्तान समर्थित के नारे लगाने का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया था। पढ़े पूरी खबर...

MP के छिंदवाड़ा में पाकिस्तान जिंदाबाद पोस्ट करने वाला टीचर सस्पेंड

एमएलबी स्कूल के विवादित टीचर सुदीप जैन को लोक शिक्षण आयुक्त के निलंबित कर दिया। टीचर पर छात्राओं को गालियां देने, उचित तरीके से अध्यापन नहीं कराने, और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का आरोप था। पढ़े पूरी खबर...