• Hindi News
  • National
  • Naveen Jindal Family Death Threat Mail Update | Tailor Murdered In Rajasthan's Udaipur

नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी:भाजपा के पूर्व प्रवक्ता जिंदल को आए 3 मेल, परिवार को भी खतरा; उदयपुर घटना का वीडियो अटैच

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली है। उनके पास सुबह तीन मेल आए। इसमें उदयपुर घटना का वीडियो भी अटैच था। उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है।

नवीन जिंदल ने जानकारी दी है कि सुबह करीब 6:43 पर उनको तीन ईमेल भेजे गए। धमकी दी गई है कि उनकी और उनके परिवार की भी गर्दन काट दी जाएगी। धमकी देने वालों ने लिखा है कि उदयपुर की घटना की तरह ही, उनका और उनके परिवार का हाल किया जाएगा।

भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल ने ट्ववीट करके बताया है कि धमकी भरे तीन मेल मिले हैं।
भाजपा के पूर्व प्रवक्ता नवीन जिंदल ने ट्ववीट करके बताया है कि धमकी भरे तीन मेल मिले हैं।

ट्विटर पर लिखी मेल आने की बात
नवीन जिंदल ने ट्विटर के जरिए खुद धमकी मिलने की पुष्टि की है। मेल के स्क्रीन शॉट भी अटैच किए हैं। उन्होंने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ट्विवटर पर उन्होंने दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसरों को टैग भी किया है।

उदयपुर की घटना के बाद मिली धमकी
मंगलवार को राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की दो लोगों ने धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी थी। ठीक एक दिन बाद जिंदल को यह मेल आया है। बता दें कि जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद पर कथित रूप से विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें भाजपा से निकाल दिया गया था।