दिल्ली में फॉर्च्यूनर ने 6 गाड़ियों को टक्कर मारी, VIDEO:स्कूटी सवार को 100 मीटर तक घसीटा, हालत गंभीर; आरोपी ड्राइवर फरार

नई दिल्ली17 दिन पहले

दिल्ली के करोल बाग में सोमवार रात उस समय हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने 6 गाड़ियों में टक्कर मार दी। घटना में वहां मौजूद कई गाड़ियां डैमेज हो गईं। बताया जा रहा है कि कार का ड्राइवर नशे की हालत में था और ओवर स्पीड में कार भगा रहा था। उसने पहले कई गाड़ियों को टक्कर मारी, उसके बाद एक स्कूटी को 100 मीटर तक घसीटकर ले गया।

स्कूटी सवार युवक की पहचान हिमाशु के रूप में हुई है। हादसे के उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में एक रिक्शे को भी नुकसान पहुंचा है। इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आरोपी की पहचान सुधीर जैन के रूप में हुई है।

हादसे के दौरान स्कूटी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। स्कूटी सवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हादसे के दौरान स्कूटी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। स्कूटी सवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। CCTV में सड़क किनारे एक महिला भी दिख रही है। कार के गाड़ियों को टक्कर मारने पर वह महिला चौंक जाती है। घटना के बाद वहां कई लोग जमा हो जाते हैं। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि कार में शराब की बोतलें भी मिली हैं।

फॉर्च्यूनर में सवार थे दो लोग
जानकारी के मुताबिक कार में दो लोग सवार थे और दोनों नशे में थे। घटना के बाद कार का ड्राइवर फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि घटना के बारे में पता किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक घटना करोल बाग के पदम सिंह रोड पर रात आठ बजे की है।