• Hindi News
  • National
  • More than 50 women across Tamil Nadu were allegedly lured and se xually harassed by a four member gang from Pollachi
विज्ञापन

लड़की ने दर्ज करवाई थी चार लड़कों के खिलाफ शिकायत, पुलिस ने उन्हें अरेस्ट करने के बाद शुरू की जांच

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2019, 01:04 PM IST

जब पुलिस ने लड़कों के मोबाइल चेक किए तो होश उड़ गए, इसके बाद की कहानी और भी डरावनी थी

More than 50 women across Tamil Nadu were allegedly lured and se-xually harassed by a four-member gang from Pollachi
  • comment

चेन्नई. तमिलनाडु में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार करते हुए 50 से ज्यादा महिलाओं के साथ हुई ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा किया है। आरोपी पहले सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं से दोस्ती करते थे, फिर उनसे करीबियां बढ़ाकर उनका यौन शोषण करते थे। पीड़िताओं में टीचर, डॉक्टर, स्कूल और कॉलेज की स्टूडेंट्स भी हैं। आरोपियों की हरकतों के बारे में तब पता चला जब पुलिस ने 19 साल की लड़की के यौन शोषण के मामले में उन्हें गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ की। मामले का खुलासा होने के बाद तमिलनाडु में हंगामा मच गया है, क्योंकि आरोपियों में से दो युवक सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक पार्टी के नेता के भाई हैं।

नकली फेसबुक आईडी से बनाते थे शिकार

- इस मामले का खुलासा तीन हफ्ते पहले तब हुआ, जब पुलिस ने चारों आरोपियों की शिकार बनी 19 साल की एक लड़की के यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया। चारों आरोपियों की उम्र करीब 20 साल है।
- गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल की जांच की तो उसमें 50 से ज्यादा महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं। जिसके बाद हुई पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने गंदे खेल का खुलासा किया। आरोपियों ने बताया कि वे फेसबुक पर लड़कियों के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर महिलाओं से दोस्ती करते थे। फिर उनको झांसे में लेते हुए उनके साथ अश्लील बातें करके जाल में फंसा लेते थे।
- इसके बाद आरोपी अपनी असली पहचान उजागर करते हुए महिलाओं पर मिलने का दबाव बनाते और फिर उनसे शारीरिक संबंध बनाने का कहते थे। ऐसा नहीं करने पर वो बातचीत वायरल करके उन्हें बदनाम करने की धमकी देते थे। बदनामी के डर से महिलाएं उनकी बात मान लेती थीं।
- आरोपियों ने बताया कि उन्होंने चलती कार, होटल्स और फार्म हाउस समेत कई अन्य जगहों पर महिलाओं का यौन शोषण किया। पीड़ित महिलाएं चेन्नई, कोयंबटूर, सालेम समेत तमिलनाडु के अलग-अलग हिस्सों में रहने वाली हैं।

इस वजह से चुप रही महिलाएं

- आरोपियों का शिकार बनी ज्यादातर महिलाएं पढ़ी-लिखी और अच्छे घरों से ताल्लुक रखने वाली हैं। जिसके बाद परिजनों के गुस्से से बचने के लिए उन्होंने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। हालांकि चार महिलाओं ने सामने आते हुए पुलिस को आरोपियों का पूरा कच्चा चिट्ठा बता दिया।
- चारों आरोपी पोलाच्ची के रहने वाले हैं। आरोपियों में से एक का भाई तमिलनाडु की सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक पार्टी का पदाधिकारी था। जिसके बाद उसने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने को लेकर दबाव बनाया, लेकिन मामला सामने आने के बाद पार्टी ने आरोपी के भाई को पार्टी से निष्काषित कर दिया।
- पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक हाईप्रोफाइल होने की वजह से सरकार इस मामले की जांच CB-CID को देने की तैयारी कर रही है।

X
More than 50 women across Tamil Nadu were allegedly lured and se-xually harassed by a four-member gang from Pollachi
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन