श्रीगंगानगर / युवती को अगवा कर जबरन धर्म परिवर्तन कराया, निकाह के बाद गैंगरेप



Gangrape with girl after abduction
X
Gangrape with girl after abduction

  • युवती का आरोप है कि उसे छोड़ने के बदले 50 हजार रु की फिरौती ली गई
  • मेरठ का एक परिवार उसे बंधक बनाकर रखे था, देते थे बेहोशी का इंजेक्शन

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2019, 01:57 AM IST

श्रीगंगानगर. शहर की एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती गांठकर अपहरण कर मेरठ ले जाने और जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने के अलावा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि उसे छोड़ने के बदले 50 हजार रु की फिरौती ली गई।

 

युवती ने गुरुवार को एसपी योगेश यादव से मिलकर आपबीती सुनाई। एसपी के निर्देश पर महिला थाना पुलिस ने मेरठ निवासी आरोपियों पर अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, जबरदस्ती धर्म परिवर्तित, फिरौती वसूलने सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है। युवती ने बताया कि फेसबुक पर मेरठ निवासी मोहम्मद शाहनवाज ने उससे दोस्ती की। इसके बाद वह 17 अगस्त को श्रीगंगानगर आया और एक होटल में उसे मिलने बुलाया। यहां उसने चैटिंग और फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर शादी की जिद की। वह उसे डरा-धमका कर मेरठ के फलावंदा गांव में ले गया।

 

पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि आरोपी मोहम्मद शाहनवाज, खुर्शिदा, अमीर शाहनवाज और उसके दोस्तों सहित मौसा व मौसी ने उसे एक कमरे में बंधक बना लिया। इसके बाद सभी लोगों ने जबरन धर्म परिवर्तन कराने के बाद उसका शाहनवाज से निकाह करा दिया। इस दौरान शाहनवाज और उसके परिजन व साथी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। आरोपियों ने 10 अगस्त को दस्तावेज तैयार कराकर उस पर उसके हस्ताक्षर करा लिए। युवती का आरोप है कि आरोपी उसे इंजेक्शन तक देकर बेहोश भी करते थे। बाद में जैसे-तैसे युवती ने परिजनों को सूचना दी तो आरोपियों ने 50 हजार रुपए की फिरौती मांगी। राशि दिए जाने के बाद उन्होंने युवती को छोड़ा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना