--Advertisement--

दो बार विश्वकप जिताने वाले प्लेयर ने अपने आखिरी मैच में भी दिखाया दम, शतक के करीब, फैन्स में आज भी दिखा पहले जैसा क्रेज

जब आखिरी बार ओपनिंग करने उतरे गंभीर, भावुक हुईं पत्नी, बेटियों ने ऐसे बढ़ाया हौसला

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 11:01 AM IST
आखिरी बार बल्लेबाजी के लिए उतर आखिरी बार बल्लेबाजी के लिए उतर

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (नाबाद 92) अपने विदाई मैच में शतक बनाने से मात्र आठ रन दूर रह गए हैं। उनकी इस बेहतरीन पारी से मेजबान दिल्ली ने आंध्र के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान में रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच में दूसरे दिन एक विकेट पर 190 रन बना लिए हैं। आंध्र ने रिकी भुई की पारी की बदौलत पहली पारी के 390 रन बनाए।

पहले विकेट के लिए की 100+ की साझेदारी
इस मैच के बाद क्रिकेट को पूरी तरह अलविदा कहने जा रहे गंभीर ने 154 गेंदों में आठ चौके जमाए। गंभीर ने हितेन दलाल के साथ पहले विकेट के लिए 108 रन की साझेदारी की। इसके बाद उन्होंने कप्तान ध्रुव शौरी (नाबाद 39) के साथ दूसरे विकेट के लिए 82 रन की नाबाद साझेदारी की।

आखिरी पारी देखने पहुंची फैमिली

गंभीर की आखिरी पारी देखने और उत्साह बढ़ाने के लिए उनकी पत्नी और दोनों बेटियां भी मैदान पर मौजूद थीं। जब गंभीर बल्लेबाजी करने उतने तो पत्नी नताशा भी भावुक दिखीं, इस दौरान उन्होंने कहा कि वो दो साल बाद कोटला आई हैं। इससे पहले जब गंभीर कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान थे तब दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान वह यहां आई थीं। वहीं उनकी दोनों बेटियों ने तालियां बजाकर पापा का चीयरअप किया। गंभीर को लेकर फैन्स में भी क्रेज देखने को मिला, एक फैन गंभीर के साथ सेल्फी लेने के लिए मैदान में घुस आया, जिसे सिक्युरिटी गार्ड ने बाहर किया।

X
आखिरी बार बल्लेबाजी के लिए उतरआखिरी बार बल्लेबाजी के लिए उतर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..