• Hindi News
  • National
  • General VK Singh Said Pulwama Attack Will Be Avenged: 0 CRPF Martyred In IED Blast In J&K's Awantipora: Latest News And Updates On Pulwama Terror Attack: Dainik Bhaskar News Hindi:

आतंकी हमले से दहला कश्मीर का पुलवामा, जवानों की शहादत को लेकर पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह बोले- शहीदों के खून की एक-एक बूंद का बदला लेंगे

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल डेस्क. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा गुरुवार को बड़ा आतंकी हमला हुआ है। हमले के बाद से पॉलीटिकल पार्टियों के रिएक्शंस आने शुरू हो गए हैं। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और पीडीपी की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने हमले की निंदा की है। वहीं केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने कहा है कि शहीदों के खून की एक-एक बूंदा का बदला लिया जाएगा।

शहीदों के खून की एक-एक बूंद का लेंगे बदला
केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने ट्वीट कर कहा कि एक सिपाही और भारत के नागरिक के तौर पर ऐसे खौफनाक और कायरतापूर्ण हमलों से मेरा खून उबलता है। पुलवामा में सीआरपीएफ के बहादुर दिलों का अंत हो गया। मैं उनके निस्वार्थ बलिदान को सलाम करता हूं और ये वादा करता हूं कि हमारे सैनिकों के खून की हर बूंद का बदला लिया जाएगा।

हमले को लेकर कांग्रेस ने कही ये बड़ी बात
- हमले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने कहा, ''मैं जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले से परेशान हूं। इसमें हमारे जवान शहीद हुए और कई घायल हुए हैं। हमारे शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। मैं घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।
- कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते हैं। हम शहीद हुए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना जताते हैं।
- उन्होंने इस मौके पर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा पिछले 5 सालों में यह 17वां बड़ा आतंकी हमला है। आखिर 56 इंच की छाती कब जवाब देगी?