गाजियाबाद / छात्र ने आत्महत्या की, दोस्तों पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप



प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो
X
प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो

  • छात्र गाजियाबाद स्थित इनमेंटेक इंस्टीट्यूट में कानून की पढ़ाई कर रहा था
  • उन्होंने कहा- आरोपी उच्च जाति के प्रभावशाली लोग, इसलिए गिरफ्तारी नहीं हो रही

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 08:31 PM IST

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद स्थित इनमेंटेक इंस्टीट्यूट में कानून की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि विपिन वर्मा को उसके चार दोस्त लगातार मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहे थे, जिससे परेशान होकर उसने घर पर पंखे से लटक कर फांसी लगा ली। 

 

पुलिस के मुताबिक, विपिन के पिता वीरेंद्र कुमार हेड कॉन्स्टेबल हैं। उन्होंने कवि नगर थाने में बेटे के चार दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वीरेंद्र कुमार के मुताबिक, विपिन के दोस्त 14 जून से उसे परेशान कर रहे थे। 

 

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि वीरेंद्र कुमार ने पुलिस को एक मोबाइल फोन भी दिया है। इसमें विपिन का आत्महत्या करने से पहले का वीडियो है। इसमें वह आरोप लगा रहा है कि उसके दोस्तों ने उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया है, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। 

 

बेटे ने मां से की थी शिकायत

शिकायत के मुताबिक, विपिन ने अपनी मां भगवती देवी को उत्पीड़न के बारे में बताया था। लेकिन मां ने उसे पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा। इसके बाद महिला ने पति को भी इस बारे में बताया। इसके बाद दोनों ने दोस्तों को बुलाकर बेटे को परेशान ना करने के लिए कहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस यह जांच कर रही है कि विपिन को उसके दोस्तों ने किस तरह से प्रताड़ित किया था।

COMMENT