गुजरात चुनाव से पहले जुबानी जंग:शाह ने कहा- वादा करने वालों पर भरोसा न करें, केजरीवाल बोले- वह अपनी पार्टी के खिलाफ बोल रहे

अहमदाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बीच जुबानी जग छिड़ गई है। अमित शाह अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में कुछ प्रोजेक्ट का उद्घाटन करने गए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपनों का व्यापार करने वालों को गुजरात में सफलता नहीं मिलेगी। जनता, वादा करने वालों पर भरोसा न करें।

शाह के इस बयान पर केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि शाह ने बिल्कुल सही कहा। जनता बिलकुल भी भरोसा न करे। उन लोगों पर जिन्होंने कहा था कि वह काला धन वापस लाकर गुजरात की जनता के खाते में 15-15 लाख रुपए डालेंगे। मैं दंग हूं कि वह अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोल रहे हैं।

केजरीवाल बोले- जनता झूठे सपने दिखाने वालों पर भरोसा न करे
CM केजरीवाल ने कहा मैं मानता हूं कि लोगों को झूठे सपने दिखाने वालों पर भरोसा नहीं करना चाहिए। लेकिन उन लोगों पर तो भरोसा करें, जिन्होंने दिल्ली और पंजाब में पहले ही बिजली मुफ्त कर दी है। गुजरात में भी हमारी सरकार बनी तो बिजली फ्री कर देंगे।

शाह ने कहा- हमारी जीत पक्की है
शाह ने कहा कि भाजपा दिसंबर में होने वाले चुनावों में न केवल उनके गृह राज्य में सत्ता बरकरार रखेगी बल्कि प्रचंड बहुमत प्राप्त करेगी। साथ ही दावा किया कि गुजरात भाजपा के पक्ष में है। मैं गुजरात के लोगों को अच्छी तरह से जानता हूं। वे लोगों को उनके काम के लिए पहचानते हैं। वह जानते हैं कि वास्तव में काम करने वाला कौन है। राज्य के सभी लोग भाजपा के साथ हैं।

बैकडोर से सोनिया गांधी को PM कैंडिडेट बना रही भाजपा
केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले बोल रहे हैं कि क्या मेधा पाटकर आम आदमी पार्टी की सीएम कैंडिडेट होंगी। इस पर मेरा जवाब है कि मैंने भी सुना है कि मोदी जी बैकडोर से सोनिया गांधी को पीएम कैंडिडेट बना रहे हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस खत्म हो चुकी है।