• Hindi News
  • National
  • Guwahati Viral Video; Boyfriend Marries His Dead Girlfriend | Assam News

प्रेमिका के शव से शादी, VIDEO:मांग भरकर कहा- जिंदगीभर किसी और से शादी नहीं करूंगा

गुवाहाटी2 महीने पहले
प्रेमिका के शव के साथ शादी रचाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

असम में अनोखी शादी ने देखने वालों को भावुक कर दिया है। यहां एक लड़के ने प्रेमिका की मौत हो जाने पर उसके शव से शादी रचाई। शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिखाई दे रहा है कि लड़के ने शव के माथे पर सिंदूर लगाया। इसके बाद उसे सफेद माला पहनाई और उसकी तरफ से भी एक माला अपने गले में डाली। इसके बाद झुककर उसने प्रेमिका के माथे को चूम लिया।

प्रेमिका की मौत के बाद भी उसका साथ न छोड़ने वाले प्रेमी शव के साथ शादी रचाने तक ही नहीं रुका। उसने यह कसम भी खाई कि वह जिंदगीभर किसी और से शादी नहीं करेगा। वीडियो के साथ बुधवार को जो जानकारियां साझा की गईं, उनके मुताबिक वीडियो असम के मोरीगांव का है। शादी करने वाले का नाम बिटुपन तमोली है और उसकी प्रेमिका का नाम प्रार्थना था।

बिटुपन तमुली ने अपनी प्रेमिका प्रार्थना बोरा के शव के साथ शादी की सभी रस्में निभाईं।
बिटुपन तमुली ने अपनी प्रेमिका प्रार्थना बोरा के शव के साथ शादी की सभी रस्में निभाईं।

कई साल से एक-दूसरे से प्रेम करते थे बिटुपन और प्रार्थना
मोरीगांव का रहने वाला 27 साल का बिटुपन तमुली और चापरमुख के कोसुआ गांव की 24 साल की प्रार्थना बोरा एक-दूसरे से प्यार करते थे। दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे, लेकिन इसी बीच प्रार्थना बीमार पड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 18 नवंबर को प्रार्थना की मौत हो गई। प्रार्थना की मौत के बाद बिटुपन उसके घर पहुंचा और प्रेमिका के शव के साथ शादी रचाने की बात कही।

शादी की रस्में पूरी करने के बाद बिटुपन ने अपनी प्रेमिका के शव को चूम लिया।
शादी की रस्में पूरी करने के बाद बिटुपन ने अपनी प्रेमिका के शव को चूम लिया।

परिवार ने रोका तो प्रेमी बोला- यह उसकी आखिरी इच्छा थी
प्रार्थना की मौत के बाद जब बिटुपन ने उसके शव के साथ शादी करने की बात कही, तो परिवार ने ऐसा करने से मना कर दिया। इस पर बिटुपन ने कहा कि यह प्रार्थना की आखिरी इच्छा थी कि वह दुल्हन बने। उसकी जिद के आगे परिवार ने हार मान ली और फिर प्रार्थना की अंतिम विदाई से पहले बिटुपन ने पूरे विधि-विधान के साथ उससे शादी रचाई।

प्रार्थना का भाई बोला- बहन की आखिरी इच्छा हुई पूरी
इस शादी के बाद प्रार्थना के भाई ने कहा, "मेरी बहन बहुत खुशकिस्मत थी। वह बिटुपन से शादी करना चाहती थी। मुझे खुशी है कि उन्होंने उनकी आखिरी इच्छा पूरी की।" इस शादी के बाद प्रार्थना को अंतिम विदाई देते समय बिटुपन फूट-फूटकर रोता रहा।

तस्वीर में प्रार्थना के साथ बिटुपन, दोनों कई साल से एक-दूसरे से प्रेम करते थे।
तस्वीर में प्रार्थना के साथ बिटुपन, दोनों कई साल से एक-दूसरे से प्रेम करते थे।

कुछ और अनोखी प्रेम कहानियों से जुड़ी खबरें भी पढ़ें...

3 बच्चों के पिता से हुआ नाबालिग को प्यार

MP में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां 3 बच्चों के पिता से नाबालिग लड़की को इश्क हो गया। वो उसके साथ चली गई और 18 साल की होते ही उससे शादी भी रचा ली। लेकिन इसके बाद बवाल हो गया। इंदौर संभाग के मनावर में नाबालिग को भगाने के जुर्म में लड़के को जेल की हवा खानी पड़ी। पढ़ें पूरी खबर...

नाजनीन से नैंसी बनकर शादी करने वाली की कहानी

ये कहानी है मध्यप्रदेश के दूल्हे दीपक और दुल्हन नाजनीन की। ये कहानी किसी फिल्म से कम भी नहीं। तीन साल चले इश्क के बाद नाजनीन हिंदू बन गईं और दीपक के साथ गुना से मंदसौर आकर फेरे ले लिए। दोनों ने अपनी लव स्टोरी शेयर की। हम बताएंगे कि दुल्हन ने क्यों इंदौर का पहला रिश्ता तोड़ा, कैसे कोर्ट में दस्तखत करने के बाद भी बगैर शादी के भागना पड़ा? पढ़ें पूरी खबर...