• Hindi News
  • National
  • Hairstylist's Video Came After Boycott FIR, Said Sorry If You Feel Heartbroken

महिला पर थूकने के बाद जावेद हबीब की माफी:बायकॉट-FIR के बाद हेयर स्टाइलिस्ट का वीडियो आया, कहा- दिल दुखा तो माफ करना

मुजफ्फरनगर/गाजियाबाद10 दिन पहले

हेयर कटिंग और फैशन के लिए मशहूर जावेद हबीब विवादों के घेरे में आ गए हैं। एक वीडियो में जावेद हाल हेयर कट करते समय महिला के सिर पर थूकते नजर आए हैं। जावेद ने अब एक वीडियो जारी कर इसके लिए माफी मांगी है। उन्होंने कहा है कि उनके ऐसा करने से किसी को ठेस पहुंची है, तो इसके लिए वे माफी मांगते हैं। इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने दिल्ली और UP पुलिस को चिट्ठी लिखकर हबीब के खिलाफ हुई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है। हिन्दू संगठनों ने भी हबीब की गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया था।

सेमिनार के दौरान की घटना

पीड़ित महिला
पीड़ित महिला

दरअसल, 3 जनवरी को मुजफ्फरनगर के जड़ौदा में एक होटल में जावेद हबीब का कार्यक्रम था। इस दौरान उन्होंने एक वर्कशॉप के जरिए हेयर स्टाइल के टिप्स दिए थे। जावेद हबीब ने बताया कि पानी न होने की स्थिति में थूक से भी हेयर कट किए जा सकते हैं। यह बोलते हुए उन्होंने डेमो के रूप में कुर्सी पर बैठी एक महिला के सिर पर थूक दिया।

महिला ने कराया मुकदमा दर्ज
यह वीडियो 6 जनवरी को सामने आया, जिसके बाद वायरल होता चला गया। महिला की पहचान पूजा गुप्ता के रूप में हुई। वह बागपत जिले में बड़ौत कस्बे की रहने वाली है और ब्यूटी पार्लर चलाती है। पूजा ने इस संबंध में 6 जनवरी को ही मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर में जावेद हबीब के खिलाफ IPC की धारा-355, 504 और आपदा प्रबंधन एक्ट में केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद ही हिंदू संगठनों ने उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया था।

NCW ने लिया मामले का संज्ञान

राष्ट्रीय महिला आयोग ने जावेद हबीब के महिला के सिर में थूकने का वीडियो ट्ववीट किया था।
राष्ट्रीय महिला आयोग ने जावेद हबीब के महिला के सिर में थूकने का वीडियो ट्ववीट किया था।

राष्ट्रीय महिला आयोग यानी NCW ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया है और पूरे मामले में UP पुलिस के DGP और दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखी है। NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने ट्वीट किया कि इस मामले में पुलिस को जरूरी कार्रवाई करनी चाहिए। महिला आयोग के सख्त रवैये के बाद जावेद हबीब की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।