हार्दिक पंड्या ने करण जौहर के चैट शो में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा- हार्दिक और राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से बाहर / हार्दिक पंड्या ने करण जौहर के चैट शो में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा- हार्दिक और राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे से बाहर

DainikBhaskar.com

Jan 11, 2019, 04:42 PM IST

हार्दिक पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी

Hardik Pandya, KL Rahul dropped for 1st ODI against Australia

स्पोर्ट्स डेस्क। ओपनर लोकेश राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम से सस्पेंड कर दिया गया है। दोनों को ऑस्ट्रेलिया से वापस बुला लिया गया है। जांच पूरी होने तक हार्दिक-राहुल टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हार्दिक ने करण जौहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण' में विवादित बयान दिया था। हार्दिक ने शो में कहा था कि उनके कई महिलाओं के साथ संबंध हैं। इस बयान से कप्तान विराट कोहली सहित पूरी टीम ने खुद को अलग कर लिया था। इस बीच, स्टार नेटवर्क ने ‘कॉफी विद करण’ के विवादित शो को हटा लिया है।
-पंड्या के इस बयान के बाद बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कारण बताओ नोटिस जारी की थी। इसके बाद हार्दिक ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी, लेकिन बोर्ड इससे संतुष्ट नहीं था। उसके बाद दोनों को दो मैच के लिए प्रतिबंधित करने की बात कही गई थी।

‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या ने दिया था ये विवादित बयान
‘कॉफी विद करण’ शो में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी। पंड्या ने ये भी बताया था कि वे अपने माता-पिता से बहुत ज्यादा खुले हुए हैं। यहां तक कि वे उन्हें अपनी वर्जिनिटी खोने वाली बात भी बता चुके हैं। जब उनसे पूछा गया कि वे क्लब में किसी महिला का नाम क्यों नहीं पूछते तो पंड्या ने जवाब दिया, ‘मुझे उन्हें देखना पसंद है। मैं यह देखना चाहता हूं कि वे किस तरह चलती हैं।’ इसके बाद सोशल मीडिया पर पंड्या की आलोचना होने लगी। इसके बाद पंड्या ने ट्वीट कर साफ किया कि उनका इरादा किसी की भावानएं आहत करने का नहीं था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कॉफी विद करण में मेरी टिप्पणी के बाद प्रतिक्रियाएं आईं। मेरे बयान से जिनकी भी भावनाएं आहत हुईं हैं, मैं उन सभी से माफी मांगना चाहता हूं।

हार्दिक ने ट्वीट करके मांगी थी माफी
विवाद के बाद हार्दिक ने माफी मांगते हुए कहा था, "मैं एक चैट शो पर गया था। मैंने कुछ टिप्पणियां कीं और इस दौरान मैंने इस बात का ध्यान नहीं दिया कि इससे किसी की भावनाएं आहत हो सकती हैं। मैं तहेदिल से इसके लिए माफी मांगता हूं। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि यह मैंने दुर्भावना के चलते या समाज के किसी खास वर्ग को बुरा दिखाने के लिए नहीं किया है। ईमानदारी से, मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें ज्यादा खो गया। मेरा मतलब किसी भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत करना नहीं था।"

X
Hardik Pandya, KL Rahul dropped for 1st ODI against Australia
COMMENT