हार्दिक पंड्या विवाद पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते / हार्दिक पंड्या विवाद पर विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते

DainikBhaskar.com

Jan 11, 2019, 01:13 PM IST

हार्दिक पंड्या ने करण जौहर के चैट शो में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी

Hardik Pandya remark,Virat says team doesn't align with cricketers views

नेशनल डेस्क. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या-लोकेश राहुल के चैट शो विवाद पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर्स के नाते हम उनके विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। उन्होंने जो भी कहा वह व्यक्तिगत है। अभी बोर्ड के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।" हार्दिक और राहुल पिछले दिनों करण जौहर के शो में शामिल हुए थे। इसमें पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात कही थी।


पंड्या-राहुल पर लग सकता है दो वनडे का प्रतिबंध
पंड्या के इस बयान के बाद बीसीसीआई के प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इसके बाद हार्दिक ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी, लेकिन बोर्ड दोनों पर दो वनडे का प्रतिबंध लगाने का सोच रहा है। कोहली ने कहा, "भारतीय क्रिकेट टीम के नजरिए से देखें तो ड्रेसिंग रूम के माहौल में इस विवाद के कारण कोई बदलाव नहीं आया है। इससे हमारी खेल भावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। टीम कॉम्बिनेशन को लेकर फैसले के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।"

- विवाद के बाद हार्दिक ने माफी मांगते हुए कहा था, "मैं एक चैट शो पर गया था। मैंने कुछ टिप्पणियां कीं और इस दौरान मैंने इस बात का ध्यान नहीं दिया कि इससे किसी की भावनाएं आहत हो सकती हैं। मैं तहेदिल से इसके लिए माफी मांगता हूं।" हार्दिक ने आगे कहा था, "मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि यह मैंने दुर्भावना के चलते या समाज के किसी खास वर्ग को बुरा दिखाने के लिए नहीं किया है। ईमानदारी से, मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें ज्यादा खो गया। मेरा मतलब किसी भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत करना नहीं था।"

X
Hardik Pandya remark,Virat says team doesn't align with cricketers views
COMMENT