• Hindi News
  • National
  • haryana vidhan sabha election Sapna chaudhary denied campaign for Gopal kanda after BJP red face

हरियाणा चुनाव / सपना चौधरी विपक्षी प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रही थीं, भाजपा की फटकार के बाद कार्यक्रम रद्द किया

सपना चौधरी कुछ महीने पहले भाजपा में शामिल हुई थीं। (फाइल फोटो) सपना चौधरी कुछ महीने पहले भाजपा में शामिल हुई थीं। (फाइल फोटो)
X
सपना चौधरी कुछ महीने पहले भाजपा में शामिल हुई थीं। (फाइल फोटो)सपना चौधरी कुछ महीने पहले भाजपा में शामिल हुई थीं। (फाइल फोटो)

  • सपना चौधरी ने वीडियो जारी कर हलोपा उम्मीदवार गोपाल कांडा के लिए वोट की अपील की थी
  • भाजपा ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए सपना को कड़ी चेतावनी दी, वे शनिवार को प्रचार से हटीं

दैनिक भास्कर

Oct 20, 2019, 09:50 AM IST

पानीपत. हरियाणा चुनाव में विरोधी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार कर डांसर और भाजपा नेता सपना चौधरी ने पार्टी को सकते में डाल दिया है। सपना हरियाणा लोकहित पार्टी (हलोपा) के प्रत्याशी गोपाल कांडा के लिए प्रचार कर रही थीं। कांडा सिरसा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रदीप रतुसरिया के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। हालांकि पार्टी की आपत्ति के बाद सपना ने कांडा के प्रचार से हाथ खींच लिए।

 

शनिवार को प्रचार अभियान के आखिरी दिन सपना हलोपा उम्मीदवार के लिए प्रचार करने आ रही थीं, लेकिन उन्होंने ऐन वक्त पर अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया। सपना ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि भाजपा ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए सपना को कड़ी चेतावनी दी थी। हरियाणा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होना है, नतीजे 24 तारीख को आएंगे।

 

मनोज तिवारी ने सपना को रोका

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सपना चौधरी को ऐसा करने से रोका। बताया जा रहा है कि सपना ने पार्टी को बताया है कि उनके स्टाफ ने गोपाल कांडा के लिए प्रचार करने की सलाह दी थी। सपना ने तर्क दिया कि स्टाफ ने उनसे कहा था कि कांडा के लिए प्रचार किया जा सकता है, क्योंकि वह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। सपना ने कांडा के लिए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी डाला था।

 

भाजपा ने सपना को फटकार लगाई

इस वीडियो के सामने आने के बाद सपना को भाजपा ने कड़ी फटकार लगाई। उनसे पूछा गया कि वह पार्टी में रहते हुए कैसे दूसरे उम्मीदवार के लिए प्रचार कर सकती हैं। कांडा के लिए वोट की अपील करने सपना के साथ मिका सिंह भी आने वाले थे। सपना का कार्यक्रम रद्द होने पर अकेले मिका सिंह पहुंचे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना